प्यार में धोखा मिलने के बाद जालंधर के इस टिक-टॉक स्टार ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 09:42 AM (IST)

जालंधर(सोनू): जालंधर के गांव रंधावा मसंदा के रहने वाले टिक-टॉक स्टार खुश रंधावा ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। उसकी मौत के बाद उसके चाहने वालों ने लगातार टिक-टॉक पर वीडियोज डालनी शुरू कर दी हैं। मिली जानकारी के अनुसार जिस लड़की से वह प्यार करता था, उसने शादी से मना कर दिया था। इसी लिए वह परेशान रहता था और परेशानी के कारण उसने जहर खाकर 19 तारीख को आत्महत्या कर ली। इसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई।

खुशमिजाज व्यक्ति था खुश रंधावा
खुश रंधावा के चाचा रविन्द्र ने बताया कि वह बेहद खुशमिजाज व्यक्ति था और उसकी मौत का कारण क्या है, वह उन्हें भी नहीं पता। उन्होंने कहा कि यदि उसकी बाहर किसी के साथ कोई बात हुई होगी तो वह इस पर कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि खुश ने अपना मोबाइल भी तोड़ दिया था और जब उसकी मौत हुई तो वह उस समय घर में नहीं थे।

फुटबाल खेलने का था शौकीन
खुश की मां ने कहा कि खुश की उम्र 24 साल थी और वह दो भाई बहन हैं। उन्होंने बताया कि जब उसकी मौत हुई तो वह अपनी माता के साथ अस्पताल में था। उन्होंने बताया कि खुश फुटबाल खेलने का शौकीन था। खुश रंधावा चाहे गरीब था लकिन टिक-टॉक पर उसके काफी फेन बन चुके थे। उसके फेन बताते हैं कि उसकी मौत का कारण प्यार में मिला धोखा है लेकिन हकीकत क्या है यह कोई नहीं जानता। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस निजी अस्पताल पहुंची, जहां उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने बताया कि उसकी मां के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव को परिवार के हवाले कर दिया है। उन्होंने बताया कि लड़की के बारे में उसकी मां ने किसी भी बात का जिक्र नहीं किया है और मां के बयानों के आधार पर भी कार्यवाही की जा रही है। उसकी मां ने बयान देते हुए कहा कि उन्हें किसी पर भी कोई शक नहीं है और वह कोई भी कार्यवाही नहीं करवानी चाहते। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।

Edited By

Sunita sarangal