Pics: स्कूल में रात को प्रिंसीपल के कमरे में महिला को देख भड़के लोग, नजारा देख पुलिस भी रह गई हैरान

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 11:19 AM (IST)

जालंधर( सुधीर): स्थानीय पटेल चौंक के पास स्थित एक स्कूल में देर रात प्रिंसीपल के कमरे में महिला के अंदर जाने को लेकर बवाल मच गया। जिस बात को लेकर वहां काफी देर तक हंगामा होता रहा। वहीं महिला के कुछ जानकारों ने स्कूल के प्रिंसीपल व महिला पर गंभीर आरोप लगाते हुए वहां जमकर हंगामा व नारेबाजी की घटना की सूचना मिलते ही थाना न. 2 के प्रभारी सुखबीर सिंह भारी पुलिस व लेडीज र्फोस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की जांच की।

PunjabKesari

पुलिस के पहुंचने पर भी लोगों ने वहां जमकर हंगामा किया। स्थिति तनावपूर्ण होने के बाद पुलिस ने कड़ी मशकत के बाद किसी तरह प्रिंसीपल व उक्त महिला को कमरे से बाहर निकाला। जिसके बाद गुस्साए लोगों का गुस्सा भड़क गया। जिन्होने प्रिंसीपल से हाथापाई व मारपीट करने का प्रयास किया। आरोप है कि महिला के स्कूल प्रिंसिपल के साथ अवैध संबंध है और इसी के चलते उन्होंने उसके भाई का एक्सीडेंट भी करवाया था, जिससे वह कोमा में है। इस दौरान किसी तरह पुलिस प्रिंसीपल व उक्त महिला को कड़ी सुरक्षा के बीच गाड़ी में बिठा कर थाने ले जाने लगी तो मामले ने उस समय नया मोड़ ले लिया जब पुलिस की गाड़ी के आगे एक व्यक्ति लेट गया पर गाड़ी के चालक को इस बात का पता नहीं चला। जैसे ही चालक गाड़ी चलाने लगा तो गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी किसी तरह रोक कर व्यक्ति को साईड पर किया। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच के लिए दोनों को थाने ले गई। दोनों के थाने पहुंचने पर भारी मात्रा में लोगों की भीड़ थाने में एकत्रित हो गई। जिसके चलते पुलिस ने थाने का गेट भी बंद कर दिया। दूसरी तरफ महिला के देवर ने पुलिस को दोनों के खिलाफ कारवाई करने संबधी लिखित शिकायत दी है।
PunjabKesari
दूसरी तरफ स्कूल के प्रिंसीपल व महिला ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। स्कूल के प्रिंसीपल ने बताया कि उक्त महिला प्राईमरी स्कूल में टीचर थी व कोरोना के चलते 11 टीचरों को नौकरी से निकाल दिया गया था जिनमें उक्त महिला भी थी। उन्होने बताया कि महिला के पति का कुछ समय पहले एक्सीडैंट हुआ था व उक्त महिला को दोबारा नौकरी की जरुरत थी। प्रिंसीपल ने बताया कि वह आज देर शाम स्कूल में स्थित अपने आफिस में बैठा था। इसी दौरान उक्त महिला नौकरी के सिलिसिले में उनके आफिस में आई। इसी दौरान महिला के पीछे कुछ युवक भी स्कूल के भीतर हंगामा करते हुए आ गए। प्रिसंपील ने बताया कि इतने में उक्त महिला ने युवकों को देखकर कमरे के दरवाजे को कुडी लगा दी। उन्होने बताया कि कुछ देर में ही भारी मात्रा में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गइ जो कि बेवजह स्कूल के भीतर आकर हंगामा करने लगे। वहीं दूसरी तरफ उक्त महिला ने भी सभी आरोपों को बेबुनिायद बताते हुए कहा कि वह तो बाजार से अपने बच्चे के कपड़ खरीदने के लिए आई थी। इसी दौरान वह रास्ते में नौकरी के सिलिसिले में प्रिंसीपल से मिलने गई तो कुछ लोगों ने बेवजह उन पर बेबुनियाद आरोप लगाकर कर हंगामा करना शुरु कर दिया। दूसरी तरफ संर्पक करने पर थाना न. 2 के प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News