जालंधर : ASI की शर्मनाक हरकत, महिला को थाने में मारे थप्पड़, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Sunday, Aug 22, 2021 - 12:52 PM (IST)

जालंधर (महेश): कमिश्नरेट पुलिस के अधीन पड़ते थाना मॉडल टाऊन (डिविजन नम्बर-6) की बस अड्डा चौकी के अंदर एक ए.एस.आई. द्वारा सरेआम कानून की धज्जियां उडाते हुए पैसे चोरी के मामले में पकड़ी महिला को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है, जिसे लेकर ए.सी.पी. मॉडल टाऊन हरिन्द्र सिंह गिल ने कहा कि महिला को थप्पड़ मारने वाले ए.एस.आई. पवन कुमार पर विभागीय कार्रवाई करने के लिए रिपोर्ट बनाकर भेजी जा रही ही। हालांकि इस घटना की वीडियो भी वायरल हो गई थी।

घटना को लेकर बस अड्डा पुलिस चौकी के प्रभारी गुरविन्द्र सिंह ने कहा है कि मामला शुक्रवार का है और वह उस दिन छुट्टी पर थे और आज सुबह चौकी ही आने के बाद उन्हें पूरे मामले की जानकारी मिली है। उन्होंने भी कहा कि ए.एस.आई. ने महिला को थप्पड़ मारकर गलत कदम उठाया है, जिसके चलते उस पर बनती कार्रवाई जरूर होगी।

जानकारी के मुताबिक बस अड्डे पर मौजूद एक महिला यात्री ने पुलिस चौकी में आकर शिकायत दर्ज करवाई थी कि कुछ महिलाओं ने उसके पर्स में से पैसे निकाले हैं, जिस पर पुलिस मुलाजिम बस अड्डे पर घूम रही दो महिलाओं को चौकी में ले आए। उनसे पूछताछ करते समय ए.एस.आई. पवन कुमार ने एक महिला को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए।

हालांकि दोनों महिलाएं इस बात की दुहाई देती रहीं कि उन्होंने कोई पैसा नहीं चुराया है लेकिन ए.एस.आई. ने उनकी बात नहीं सुनी और उनसे सख्ती से पेश आता रहा। मौके पर ही मौजूद एक सिक्योरिटी गार्ड महिला द्वारा महिलाओं की तलाशी लेने पर भी उनसे कुछ भी बरामद नहीं हुआ। ए.एस.आई. बिना किसी की परवाह किए महिलाओं से गलत तारीके से पेश आता रहा।

शिकायतकर्त्ता महिला ने भी नहीं करवाई कोई कार्रवाई
अपने पैसे चोरी होने संबंधी बस अड्डा पुलिस चौकी को शिकायत देनी पहुंची महिला बस यात्री ने पकड़ी गई महिलाओं से जब कुछ भी बरामद नहीं हुआ तो उसने उन पर कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं करवाई और पुलिस चौकी से अपने बच्चे समेत चली गई। महिला द्वारा कोई भी कार्रवाई न करवाए जाने की सूरत में पुलिस ने पकड़ी हुई दो महिलाओं को छोड दिया। बस अड्डा चौकी प्रभारी गुरविन्द्र सिंह ने कहा कि मौके पर मौजूद ए.एस.आई. कुलवंत सिंह द्वारा महिलाओं को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था।

थप्पड़ मारने वाले ए.एस.आई. को दी बददुआएं
पैसे चोरी करने के मामले में पकड़ी महिलाओं ने उन्हें थप्पड़ मारने वाले ए.एस.आई. को बहुत बददुआएं दीं। उन्होंने कहा कि ए.एस.आई. ने उनके साथ धक्केशाही की है, जिसके चलते उसका कुछ नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि बिना किसी जांच के ही उसने उन्हें थप्पड़ मारने शुरू कर दिए जबकि उनका कोई कसूर सामने नहीं आया था।

ए.एस.आई. ने क्या कहा
महिला को बस अड्डा चौकी के अंदर थप्पड़ मारने वाले ए.एस.आई. पवन कुमार ने अपनी सफाई में कहा कि महिलाओं से जब वह पूछताछ कर रहे थे तो वह सही जवाब देने की बजाय गलत बोल रही थीं, जिसके चलतेे उसे गुस्सा आ गया और उसने उल्टे हाथ से महिला को थप्पड मार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News