जालंधर: नाईट कर्फ्यू की सख्ती में भी चोरों ने दुकानों के उखाड़े शटर, नकदी और दस्तावेज ले रफूचक्कर

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 10:42 AM (IST)

जालंधर (रमन): शनिवार का दिन कपड़ा कारोबारियों के लिए रहा भारी। थाना बारादरी के अधीन पड़ते एसडी कॉलेज रोड स्थित दो रेडीमेड कपड़ों की दुकानों को देर रात चोरों ने निशाना बनाया। शातिर चोर कपड़ों की दुकानों से नकदी व गला उठाकर ले गए। दुकानदारों मुताबिक हजारों का नुकसान बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची थाना बारादरी की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी देते हुए धवन एंपोरियम क्लॉथ के मालिक सुदेश धवन पुत्र रोशनलाल निवासी केएमवी कॉलेज नजदीक पठानकोट चौंक ने बताया कि वह रोजाना की तरह दुकान समय पर बंद कर जाते हैं। सुबह उन्हें दुकान के साथ रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उनकी दुकान का शटर उखड़ा हुआ है जैसे ही वह दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दुकान के शटर के ताले ठीक लगे हुए हैं मगर शटर उखाड़ा हुआ है। घटना की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना बारादरी की पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। दुकान मालिक धवन ने बताया कि चोर उनकी दुकान से 70हजार रूपये की नकदी व करीब 80 किलो का गला ही उठाकर ले गए हैं जो बड़ी हैरानी की बात है। उन्होंने बताया गले में उनके जरूरी दस्तावेज व चैक बुकें थी बाकी जांच के बाद मालूम पड़ेगा कि दुकान से कितने का सामान चोरी हुआ है। थाना बारादरी पुलिस के ड्यूटी इंचार्ज गुरदेव सिंह घटनास्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज निकलवा रहे हैं।

नवाब फैशन हाउस के मालिक गोल्डी सिंह ने बताया कि उनकी एसडी कॉलेज रोड पर कपड़े की दुकान है। सुबह उनके भतीजे सिमर प्रीत सिंह नवाब को फोन आया कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। सूचना मिलते ही वह दुकान पर पहुंच गए। जहां देखा कि दुकान का शटर उखड़ा हुआ था। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व फिंगरप्रिंट टीम मौके पर पहुंच गई थी। उन्होंने बताया कि दुकान के शीशे टूटे हुए थे चोर दुकान के गले में पड़े हुए 35 हजार रुपये रोजाना की सेल उठाकर ले गए हैं। चोर दुकान में रखा हुआ डीवीडी डैक जरूरी सामान भी उठाकर ले गए हैं। मौके पर पहुंची बारादरी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।पुलिस अनुसार जल्दी ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि थाना बारादरी के इलाके में क्राइम ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है मगर पुलिस इसे रोकने में विफल साबित हो रही है। मोहल्ला निवासियों की पुलिस प्रशासन से मांग है कि इलाके में पुलिस सुरक्षा बढ़ाई जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News