पंजाब के 100 लापता किसानों की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मिलेंगे जसबीर डिम्पा

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 06:10 PM (IST)

बाबा बकाला साहिब(राकेश): दिल्ली में किसान आंदोलन और ट्रैक्टर परेड के चलते केंद्र सरकार के इशारे पर दिल्ली पुलिस द्वारा किसानों पर लाठीचार्ज करने, उन पर आंसू गैस छोड़ने और उन पर अत्याचार करने की कड़ी निंदा करते हुए हलका खडूर साहिब के सांसद मैंबर जसबीर सिंह डिम्पा ने कहा कि इस हिंसा दौरान पंजाब के 100 किसान लापता हो चुके हैं। किसानों की तलाश के लिए और दिल्ली पुलिस की लापरवाही संबंधी पंजाब के समूह मैंबर पार्लियामेंट दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से मिलकर शिकायत दर्ज करवाएंगे।

डिम्पा ने बताया कि इस समय पंजाब का मुख्य मुद्दा किसानी आंदोलन है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पंजाब के किसानों और अन्य लोगों को भीख मांगने का कटोरा पकड़ाने जा रही है। उन्होंने कहा कि वे पंजाब के किसानों के साथ दिन-रात खड़े हैं और अपनी मांगे मनवाए बिना किसी भी बात पर राजी नहीं होंगे। उन्होंने दावा किया कि वह केंद्र सरकार को चैन की नींद सोने नहीं देंगे। 

इस अवसर पर उनके साथ हलका विधायक संतोख सिंह भलाईपुर, पूर्व कांग्रेस प्रधान के.के. शर्मा, रजिन्दर कालिया पूर्व प्रधान नगर पंचायत रईया, एडवोकेट रजिन्दर सिंह डायरैक्टर मंडीबोर्ड पंजाब, वरिन्दर सिंह विक्की भिंडर उप चेयरमैन पंजाब जंगलात विभाग, सरपंच दलजीत सिंह भप्पी, ठेकेदार राम लुभाया, संजीव भंडारी कांग्रेस प्रधान शहरी, सुरिन्दर कुमार लिद्दड़, रोबन मान, सरपंच दर्शन कुमार कलेर, अरजनबीर सिंह सराय ब्लाक कांग्रेस प्रधान आदि उपस्थित थे।

Sunita sarangal