Jasmine Sandlas ने सेलिब्रेट किया होली का त्योहार, तस्वीरों ने खींचा सबका ध्यान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 01:37 PM (IST)

पंजाब डेस्क : संगीत जगत में 'पिंक क्वीन' के नाम से मशहूर  जैस्मीन सैंडलस ने होली का त्योहार बेहद खूबसूरती के साथ मनाया। 25 मार्च को पूरा देश होली के रंग में रंगा नजर आया वहीं जैस्मीन सैंडलस ने अलग ही ढंग से त्योहार को सेलिब्रेट किया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई।

इन तस्वीरों में जैस्मीन ने होली का त्योहार रंगों से नहीं बल्कि फूलों से मनाया है। इन तस्वीरों में जैस्मीन पानी में बैठी नजर आ रही हैं और फूल पानी पर तैरते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को होली की बधाई भी दी है।

आपको बता दें  जैस्मीन सैंडलस का जन्म 4 सितंबर 1990 को जालंधर, पंजाब में हुआ था। वह एक पंजाबी सिंगर हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है।  जैस्मीन सैंडलस स्टॉकटन, कैलिफोर्निया में पली बढ़ीं। अपने संगीत करियर की शुरुआत 'मुस्कान' (2008) गाने से की थी। उनका ये गाना काफी हिट हुआ था।

साल 2014 में  जैस्मीन सैंडलस ने बॉलीवुड फिल्म 'किक' के गाने 'यार ना मिले' से अपने बॉलीवुड प्लेबैक सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी। उनका गाना 'यार ना मिले' रिलीज होते ही वायरल हो गया और चार्ट में टॉप पर रहा। इस गाने ने जैस्मिन को जबरदस्त हिट बना दिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

News Editor

Kamini