Video:जस्सी जसराज की भगवंत मान को सलाह, दारू नहीं अहंकार छोड़ें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 10:27 AM (IST)

चंडीगढ़: वर्ष 2014 में आम आदमी पार्टी की टिकट पर बठिंडा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले जस्सी जसराज ने भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से गत दिवस इस्तीफा दे दिया है। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने सांसद भगवंत मान तथा आप सुप्रीमो को अंहकार छोड़ने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि 20 जनवरी को बरनाला रैली में मान तथा केजरीवाल को पंजाब को ऊपर रखकर माफी मांग चाहिए थी। शराब छोड़ने से सिर्फ मान बचेगा पर अंहकार न छोड़ने से पूरा पंजाब डूबेगा।  जस्सी ने भगवंत को  दारू नहीं अहंकार  छोड़ने की सलाह दी है।

विधानसभा चुनावों में स्टार कैंपनर के तौर पर किया था काम 

जस्सी ने कहा कि वह  लगातार संजय सिंह और दुर्गेश पाठक के खिलाफ पार्टी फोरम में आवाज उठाते रहे जिस कारण वर्ष 2016 में सस्पैंड भी किया गया, लेकिन बाद में केजरीवाल के बुलावे पर दोबारा सक्रिय हुए और 2017 विधानसभा चुनावों में स्टार कैंपनर के तौर पर काम किया। 

जस्सी ने मांगा था मान और केजरीवाल से मिलने का समय

जस्सी ने कहा कि वर्ष 2017 विधानसभा चुनावों के बाद उम्मीद के मुताबिक नतीजे नहीं मिलने के बाद लगातार पार्टी के भीतर अलोकतांत्रिक फैसले लिए जाते रहे जिसके खिलाफ उन्होंने पार्टी नेतृत्व को लिखा। वालंटियरों के कुछ मुद्दों को लेकर गत 17 जनवरी को अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को पत्र भेजकर 21 जनवरी को चंडीगढ़ में मीटिंग का समय मांगा था, लेकिन दोनों नेताओं ने जवाब नहीं दिया। इस कारण पार्टी की प्राथमिक सदस्यता छोड़ने का फैसला लिया है।  

swetha