जीरा का अयाली को Challenge: जगह तेरी, टाइम तेरा, जित्थे कहेंगा उत्थे कल्ला आऊं

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2019 - 10:52 AM (IST)

लुधियाना (नवीन गोगना): विधानसभा उपचुनाव में बेशक चुनाव प्रचार बंद हो चुका है व चुनाव आयोग की हिदायतों के मुताबिक हलके में बाहरी व्यक्तियों का ठहराव नहीं होना चाहिए यानी हलका दाखा में मतदाता के सिवाय किसी दूसरे जिले का व्यक्ति सियासी गतिविधियों के लिए नहीं ठहर सकता, परंतु रविवार को दिनभर मनप्रीत अयाली व कांग्रेसी विधायक कुलबीर जीरा में सोशल मीडिया पर जंग चलती रही। 
PunjabKesari
माहौल उस समय बिगड़ गया जब गांव सराभा में एक नौजवान ने यह कहते हुए शोर मचाकर मनप्रीत अयाली को बुला लिया कि हमारे घर कांग्रेसी विधायक कुलबीर जीरा अपने 5-6 साथियों के साथ आया और हमें डराने-धमकाने लगा कि अगर कांग्रेस को वोट न डाली तो अंजाम ठीक नहीं होगा। सूचना पाकर मनप्रीत अयाली जब मौके पर अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और पुलिस को बुलाया तब तक (लोगों के मुताबिक) जीरा अपने समर्थकों के साथ उस नौजवान के घर की छत से छलांग लगाकर भाग निकला। हालांकि एक पुलिस अधिकारी ने उलटा यह कह दिया कि पर्चा तो मनप्रीत अयाली पर बनता है क्योंकि धारा 144 लगी होने के बावजूद वह इकट्ठ कर रहे हैं जिस पर अयाली समर्थकों ने जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की। अयाली ने कहा कि विधायक जीरा में दम था तो भागने की बजाय हिम्मत से उनका सामना करता।

दूसरी तरफ 2 घंटे बाद विधायक कुलबीर जीरा ने एक वीडियो जारी कर मनप्रीत अयाली को चैलेंज कर कहा कि यह मतदान का समय निकाल लो ‘फेर जित्थे कहेंगा जदों कहेंगा, जगह तेरी, टाइम तेरा, इकल्ला आऊंगा।’ जीरा ने कहा कि वह डरने वालों में से नहीं हैं। न तो वह आज हलका दाखा में गए हैं और भागने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता, जबकि मनप्रीत अयाली ने फेसबुक पर गांव सराभा से भागती विधायक जीरा की गाडिय़ों की वीडियो डाल दी। साथ ही गाड़ी किसके नाम पर है उसका सरकारी रिकार्ड डाऊनलोड करके पोस्ट कर दिया जिसके मुताबिक अयाली ने जो इनोवा गाड़ी वीडियो में शो की है वह विधायक जीरा के नाम पर है। यदि प्रशासन ने सही ढंग से ध्यान न दिया तो आज का दिन हलका दाखा वासियों के लिए नाजुक स्थिति वाला हो सकता है। लोग तो यह कह रहे हैं कि हलका दाखा आज कहीं जंग का मैदान न बन जाए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News