शादी के 1 दिन बाद जेठानी ने खोली थी पति की पोल, अब इंसाफ के लिए भटक रही पत्नी

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 01:53 PM (IST)

लुधियाना  (वर्मा): थाना वूमैन सैल की पुलिस के पास घरेलू हिंसा की शिकार अनूप कौर ने 29 जुलाई 2020 को लिखित शिकायत में अपने ससुराल वालों पर दहेज के लिए मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने व  अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना धोखे से दूसरी शादी करवाने व जेठ द्वारा जहरीली चीज देकर जान से मारने की कोशिश करने के गंभीर आरोप लगाए थे। 

जेठानी ने बताया पति पहले से है शादीशुदा 
अनूप कौर ने बताया की उसकी शादी 19 अक्टूबर 2019 को मुख्तियार सिंह निवासी गांव मलकपुर हंवडा रोड के साथ हुई थी । शादी में मायके वालों ने अपनी हैसियत से ज्यादा दहेज दिया था, इसके बावजूद ससुराल परिवार दहेज के लिए  मुझे प्रताड़ित करते थे। अनूप कौर ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए बताया की शादी के एक दिन बाद पति व मेरी जेठानी के बीच में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई तों जेठानी ने मुझे बताया की तेरे पति की पहले शादी हो चुकी है। उसने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना तुम्हारे साथ झूठ बोल कर दूसरी शादी की है जबकि शादी से पहले मेरे ससुराल वालों ने बताया था की लड़का कुंवारा है। इस बात का पूछने पर ससुराल वालों ने मेरे से मारपीट करनी शुरू कर दी। 

जहरीली चीज देकर की मुझे मारने की कोशिश 
इतना ही नहीं  पीड़िता ने बताया की शादी से पहले  ससुराल वालों ने बताया था कि लड़के का अपना कारोबार है शादी के बाद पता चला की उसका कोई कारोबार नही है वह दो नंबर का काम करता हैं।  शादी के बाद से ही दहेज के लिए तंग परेशान करना शुरू कर दिया और  मायके से कार व लाखों रुपए लाने की मांग करते थे।  जब मैंने इस बात का विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दिया। अनूप कौर ने अपने जेठ पर आरोप लगाते हुए बताया की एक दिन उसने खाने वाली चीज में जहरीली चीज देकर मुझे जान से मारने की कोशिश की। किसी तरह से उस दिन मेरी जान बच गई। कुछ दिनों  बाद ससुराल वालों ने मुझे बेरहमी से पीटा और मेरे मायके वालों को फोन करके बताया की हमने आपकी बेटी को अपने घर में नही रखना तों घायल अवस्था में अपने साथ वापिस लें गए, जिसके बाद परिवार की मदद से  पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News