शौक पूरा करने के लिए कब्बडी के कोच ने रखा अवैध असला काबू

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 10:48 PM (IST)

जालंधर (शौरी): देहात के सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस ने एक ऐसे युवक को काबू किया है, जोकि अपना शौक पूरा करने के लिए अवैध पिस्तौल डब्ब में लगाकर घूमता था। पुलिस ने आरोपी का 2 दिन पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद उसे अदालत के आदेशों के चलते जेल छोड़ दिया है। 

सी.आई.ए. स्टाफ 2 के इंचार्ज पृष्पवाली ने बताया कि पुलिस को एक देश सेवक ने सूचना दी कि शाहकोट के गांव मालूपुर बस अड्डा के पास हरनेक सिंह उर्फ नेका (29) पुत्र कुलविंदर सिंह निवासी गांव मालूपुर ने अवैध पिस्तौलें रखी हुई है। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए हरनेक सिंह को गिरफ्तार कर उससे अवैध पिस्तौल बरामद कर ली तथा उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

पुष्पवाली ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी अमृतसर से पिस्तौल 33 हजार में खरीद कर लाया था। आरोपी को असला रखने का शौक है और वह पिस्तौल डब्ब में लगाकर अपना शौक पूरा करता था। इतना ही नहीं आरोपी अपने गांव की कब्बडी टीम का प्रमोटर तथा कोच भी है तथा वह 4 साल इंग्लैड में गुजार कर आया है वहां हरनेक सिंह ड्राइवरी का काम करता था। करीब 2 माह से वह पिस्तौल अपने पास रखकर घूमता था। इसके साथ वह अमृतसर जिससे पास से पिस्तौल खरीद कर लाया है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Mohit