कबड्डी खिलाड़ी की तेजधार हथियारों से हत्या, दिन-दिहाड़े दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 01:33 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब: स्थानीय इंद्रा कालोनी निवासी अमनदीप सिंह (20) जो कि कबड्डी का खिलाड़ी था, उसकी रंजिश के कारण तेजधार हथियारों के साथ दिन -दिहाड़े बेरहमी से हत्या की गई। जानकारी के अनुसार अमनदीप सिंह गरीब परिवार से संबंध रखता था और कबड्डी खिलाड़ी होने के साथ-साथ वह शहर में किताबों की दुकान पर नौकरी भी करता था।

मृतक के भाई मनप्रीत सिंह ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए कि कुछ महीने पहले अमनदीप सिंह का इलाके के नौजवानों के साथ झगड़ा हुआ था और अब फिर एक विवाह समागम दौरान उनकी आपसी झड़प हुई। उसके भाई अमनदीप सिंह को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते लुधियाना रैफर कर दिया गया लेकिन वह रास्ते में ही दम तोड़ गया।

भाई मनप्रीत सिंह ने बताया कि अमनदीप सिंह के शरीर पर तेजधार हथियारों के काफ़ी जख्म थे और उसे पता लगा कि अढियाना रोड पर एक शैलर नज़दीक झगड़ा हुआ, जिसमें कई नौजवानों ने उसके भाई को तेजधार हथियारों के साथ काट दिया। थाना प्रमुख इंस्पेक्टर राजेश ठाकुर ने बताया कि मृतक के भाई मनप्रीत सिंह के बयानों के आधार पर कथित दोषियों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है और जल्द ही सभी को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News