मानवता शर्मसार! कलयुगी पिता ने अपनी ही 7 वर्षीय मासूम बेटी को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 08:29 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): जहां देश में महिला सुरक्षा को लेकर सुरक्षा व्यवस्थाएं चाक-चौबंद करने के दांवे किये जा रहें हैं वही देश की बेटी अपने ही घर में अपने आपको असुरक्षित महसूस करने लगी हैं। देश के अधिकांश हिस्सों में माता-पिता अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं वहीं समाज में कुछ भेडियें ऐसे भी हैं जो अपने ही परिवार की इज्जत को पल भर में मिट्टी में मिला देते हैं। 

ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं थाना सदर के एक गांव में जहां एक मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी का सगा पिता था। आरोपी कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी की अस्मत को तार -तार किया हैं। इस बीच मासूम बच्ची की चाची की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मासूम का आज मेडिकल करवाया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कलियुगी पिता किशन लाल मूल निवासी हरदोई(यू.पी.)को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के समक्ष दर्ज शिकायत में दुष्कर्म की शिकार मासूम 7वर्षीय बच्ची की चाची ने पुलिस को बताया कि किशन लाल शराब के नशे में पत्नी के साथ रोज मारपीट किया करता है। कल भी जब उसने पत्नी की पिटाई की तो वह भागकर मेरे पास आ गई। इस दौरान किशन लाल शराब के नशे में इतना अंधा हो गया कि अपनी ही 7 वर्षीय बेटी के साथ जबरदस्ती कर दुष्कर्म कर डाला। बच्ची की रोने की आवाज सुन हमलोग पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया।
जब इस संबंध में बुधवार देर शाम थाना सदर के एस.एच.ओ.सतविन्द्र सिंह धालीवाल से पूछा तो उन्होंने बताया कि आज मेडिकल रिपोर्ट मिलते ही पुलिस आरोपी पिता किशन लाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे ज्युडीशियल रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Edited By

Tania pathak