कलयुगी बेटे ने मां से किया दुष्कर्म, सैक्स वर्धक दवाईयों का करता था इस्तेमाल

punjabkesari.in Friday, May 03, 2019 - 08:38 PM (IST)

बधनी कलां(बब्बी): थाना बधनी कलां के अंतर्गत पड़ते गांव बुट्टर कलां में कलियुगी बेटे द्वारा मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार करते अपनी सगी मां को ही अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार गांव बुट्टर कलां के परमजीत सिंह जो कि दूध वाले कैंटर पर ड्राईवर का काम करता है, ने अपनी मां से जबरदस्ती दुष्कर्म किया तथा बाद में घर से भाग गया, जिसके बाद आरोपी की मां सदमे में आ गई तथा उसने अपने साथ बीती घटना की जानकारी छोटी पुत्रवधू को बताई। जिस पर यह मामला गांव की पंचायत के पास पहुंच गया। गांव निवासियों की उपस्थित में पंचायत ने जब युवक को बुलाकर सबके सामने पूछा तो आरोपी ने माना कि यह गलती उससे हुई है। 

गुस्साए लोगों ने उसको चौराहे में खड़ा करके पिटाई की तथा बाद में पंचायत ने द्वारा गलती मानने पर युवक को छोड़ दिया। आरोपी के भाई व गांव के कुछ लोगों ने बताया कि परमजीत सिंह सैक्स बढ़ाने वाली दवाईयां खाने का आदि है, उसकी इन हरकतों के चलते ही उसकी पत्नी 2 बच्चों समेत पहले ही उसको छोड़कर जा चुकी है। इस दौरान गांव के लोगों ने उसके के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की। लोगों का कहना है कि यह घटना इंसानियत के माथे पर कलंक है। 

ऐसे आरोपी को छोडऩे की जगह सख्त सजा दिलानी चाहिए। जब इस घटना के संबंध में थाना बधनी कलां के एस.एच.ओ वेद प्रकाश से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि उनके पास इस घटना संबंधी किसी ने कोई शिकायत नहीं की गई है। अगर इस मामले संंबंधी कोई शिकायत करेगा तो तुरंत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vaneet