कंगना ने दिलजीत दोसांझ को कहा- 'खालिस्तानी',  दोनों में फिर छिड़ी Twitter war

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2021 - 03:25 PM (IST)

पंजाब डेस्कः बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। किसान आंदोलन को लेकर कंगना और पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ एक दूसरे पर ट्वीटर के जरिए निशाने साध रहे है। हाल ही में कंगना ने खुद को देश भक्त बताते हुए दिलजीत को खालिस्तानी बताया है।

 

दरअसल, अमेरिका की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया, जिसकी कंगना रनौत ने आलोचना करते हुए उसे मूर्ख बताया। वहीं  दिलजीत ने रिहाना के ट्वीट का समर्थन करते अलग अंदाज में खुशी जाहिर की है। इसके बाद दिलजीत कंगना में फिर से ट्वीटर वॉर छिड़ गई। 

 

कंगना ने दिलजीत को लिखा, मेरा एक ही काम जय देश भक्ति... वहीं करती हूं सारा दिन, मैं तो वहीं करुंगी लेकिन तेरा काम तुझे नहीं करने दूंगी खालिस्तानी....इसके बाद दिलजीत ने लिखा .. ना कोई सिर न पैर....भगवान नहीं बनते होते...तू कौन है यार...जा यार....। जिसके जवाब में कंगना ने लिखा तेरी कनाडा गैंग कुछ भी कर पाएगी...खालिस्तानी सिर्फ तुम लोगों के दिमाग की जो खाली जगह है उसका नाम रहेगा...हम इस देश के टुकड़े नहीं होने देंगे....।"

 

दिलजीत ने जवाब में लिखा ओ.. तेरा अकेली का देश नहीं है... क्या हो गया तुम्हे..देश सभी का है...होश कर होश.. इंडिया हमारा भी है भाई..." कंगना ने लिखा मुझे पता था कि तू कभी नहीं बोलेगा कि तु खालिस्तानी नहीं है....भीड़ की खाल में भीड़ेगा... जय हिंद।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News