Punjab: थम नहीं रही Kangana Ranaut की मुश्किलें, जारी हुआ Notice

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 06:06 PM (IST)

पंजाब डेस्क : बीजेपी सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत को अब चंडीगढ़ अदालत से नोटिस जारी हुआ है। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत को नोटिस को नई फिल्म इमरजेंसी के खिलाफ दायर की याचिका पर अदालत में सुनवाई के दौरान जारी किया गया है। 

PunjabKesari

जारी हुए आदेशों के तहत कंगना को 5 दिसंबर को अदालत में पेश होने होगा। बता दें कि कंगना के खिलाफ दायर याचिका में चंडीगढ़ एसएसपी को कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश देने की मांग की गई। उक्त याचिका जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट रविंदर सिंह बस्सी ने दायर की है। उन्होंने याचिका में कहा कि फिल्म के जरिए कंगना ने सिखों की छवि खराब करने की कोशिश की है। बिना इतिहास की जानकारी के बिना सिखों की नकारात्मक छवि दिखाते हुए झूठे आरोप लगाए हैं।

PunjabKesari

इसी कारण कंगना के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग रखी गई है।गौरतलब है कि कंगनी की फिल्म इमरजेंसी को फिलहाल रोक लगा दी गई है जोकि 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। यही नहीं कंगना की फिल्म इमरजेंसी को लेकर मोहाली के गुरिंदर सिंह व गुरमोहन सिंह ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। जिसमें कहा गया है कि अगर फिल्म रिलीज होती है तो इससे सिखों की भावनाएं आहत होंगी। विवादित सीन को काट कर फिल्म रिलीज की जाए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News