कंगना का दोसांझ और प्रियंका को Tweet,-"किसान आंदोलन में माताओं-बहनों का कर रहे हैं इस्तेमाल!"

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 11:13 AM (IST)

जालंधरः बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। किसान आंदोलन को लेकर कंगना ने एक बार फिर से पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर ट्वीट करके निशाना साधा है। 

 

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा,- प्रिय दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा, अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आख़िर फ़ार्मर्ज़ बिल है क्या! या सिर्फ़ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह ..."

कंगना रनौत ने एक ही घंटे में एक के बाद ट्वीट करके दोसांझ और प्रियंका पर कई आरोप झड़ दिए। 

 

बता दें कि  पिछले दिनों कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर ट्वीट करते बुज़ुर्ग महिला की तस्वीर सांझी की और दावा किया कि वे प्रदर्शनों में जाने के लिए पैसे लेती है। हालांकि कंगना ने बाद में अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया था। इसी को लेकर दिलजीत और कंगना के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई थी । 

PunjabKesari

वहीं दिलजीत ने कंगना पर भड़कते हुए कहा था, 'आदरणीय महिंदर कौर जी। यह सुन लें सबूतों के साथ कंगना रनौत। आदमी इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए। कुछ भी बोल रही है।'दिलजीत के यह बोल कंगना को अच्छे नहीं लगे और उसने दिलजीत को बुरा बोलते हुए लिखा, 'ओ करन जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी सिटीजनशिप के लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एम.एस.पी. के लिए भी प्रदर्शन करती दिखाई दी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्या ड्रामा चलाया है आप लोगों ने? इसे अभी बंद करो।'

PunjabKesari

कंगना के इस ट्वीट के बाद दिलजीत दोसांझ ने उसको दोबारा ट्वीट किए। पहले ट्वीट में दिलजीत ने लिखा, 'तूने जितने लोगों के साथ फिल्में की, क्या तू उन सबकी पालतू है? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की। यह बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं। ''हिक ते वज साडे''। झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और हमदर्दी के साथ खेलना तो आपको अच्छी तरह आता है।' दूसरे ट्वीट में दिलजीत ने लिखा, 'मैं तूझे बता रहा हूं यह बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं। 2 की 4 नहीं, 36 सुनाएंगे। आ जा, आ जा। जो तूने ड्रामा लगाया मुझे लगता यह पंजाब वाले ही निकालेंगे। आ जा, आ जा।' बता दें कि कंगना रनौत के जिस ट्वीट के कारण विवाद शुरु हुआ है, कंगना अब उस बयान से इंकार करती दिखाई दे रही है। शाहीन बाग वाली बिलकिस बानो उस वक्त धरने में मौजूद भी नहीं थी, जब कंगना रनौत द्वारा ट्वीट किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News