Kanhaiya Mittal: भजन गायक कन्हैया मित्तल को लेकर खड़ा हुआ विवाद, पढ़ें क्या है मामला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 02:45 PM (IST)

चंडीगढ़: नगर निगम में कांग्रेसी पार्षद सचिन गालिब ने उप जिलाधिकारी और पी.यू. प्रशासन को पत्र लिखकर पंजाब विश्वविद्यालय परिसर में होने वाले भजन गायक कन्हैया मित्तल के कार्यक्रम पर ऐतराज जताया है। पत्र में सचिन ने लिखा कि उन्हें जागरण से कोई शिकायत नहीं है बल्कि शिकायत मित्तल से है, क्योंकि वह जागरण में राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते हैं।

कहा गया कि कुछ संगठन पंजाब विश्वविद्यालय कैम्पस के परिसर में एक जागरण संध्या का आयोजन कर रहा है। हमें जागरण संध्या से कोई समस्या नहीं है, जब हम हिंदू नव वर्ष का जश्न मनाने की बात करते हैं। हम हिंदू नव वर्ष का जश्न मनाने के पक्ष में हैं जो कि 9 अप्रैल, 2024 को है, लेकिन हम कन्हैया मित्तल के खिलाफ हैं।वह वही हैं जो एक विशिष्ट राजनीतिक पार्टी के पक्ष में सार्वजनिक प्रचार करते हैं, वह भी मंच से और वह सब कुछ भगवान राम के नाम पर करते हैं और निश्चित रूप से वह हमारे विश्वविद्यालय के परिसर में भी ऐसा ही करेंगे। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि लोकसभा चुनाव 2 महीने में हैं और ऐसी गतिविधियां कैम्पस के वातावरण के लिए अच्छी नहीं होंगी।


'रजिस्ट्रार ऑफिस ने देनी है अतिथि की मंजूरी'
डी.एस.डब्ल्यू. प्रो. अमित चौहान ने कहा कि कार्यक्रम में गेस्ट की परमीशन रजिस्ट्रार ऑफिस की ओर से दी जानी है। कन्हैया कैंपस में प्रोफैशनल तौर पर गायक के तौर पर आ रहे हैं। इस पर किसी को ऑब्जैक्शन नहीं होनी चाहिए। पी.यू. के रजिस्ट्रारवाई.पी. वर्मा नेकहा कि अभी उक्त कार्यक्रम की परमीशन नहीं दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News