कपिल की शादी में ‘बाराती’ बनने के लिए सिफारिशों का दौर शुरू, स्टेट्स सिम्बल बना शादी का कार्ड

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 09:27 AM (IST)

अमृतसर(सफर): हंसी के सुपरस्टार की 12 दिसंबर को ‘कबाना’ (जालंधर-फगवाड़ा रोड) में हो रही शादी में बाराती बनने के लिए सिफारिशों का दौर शुरू हो गया है। शहर के कई गण्यमान्य चेहरे ‘पंजाब केसरी’ संवाददाता से फोन नंबर मांगते रहे।


कपिल की शादी में शामिल होना जहां स्टेट्स सिम्बल बन गया है वहीं शहर के बड़े घरानों से जुड़े दोस्तों की टोलियों में व्हाट्सएप पर मैसेज वायरल हो रहे हैं कि ‘तुझे कपिल की शादी का न्यौता मिला है क्या? यही नहीं कपिल की शादी में बाराती बनने के लिए शहर का हर शख्स शामिल होने के लिए कतार में है लेकिन कपिल की शादी में ‘स्कैन कार्ड’ से इंट्री और स्कैन कार्ड पर मेहमानों का ‘आधार’ लिंक होने से बाहरी बारातियों का किसी के स्कैन कार्ड पर शादी में शामिल होना नामुमकिन बन गया है। कपिल शर्मा का पंजाब नाट्शाला से गहरा नाता रहा है। केवल रंगमंच में नहीं बल्कि उस्ताद केवल धारीवाल की अगुवाई में कपिल शर्मा ने ‘हंसी के ठहाके’ सबसे पहले पंजाब नाट्शाला में ही लगाए थे।


पंजाब नाट्शाला के संस्थापक जतिन्द्र बराड़ ‘पंजाब केसरी’ से खास बातचीत में कहते हैं कि कपिल की शादी का न्यौता मिला है, पत्नी अस्वस्थ है मैं ही जाऊंगा, कपिल 12 दिसंबर को ‘कपल’ (जौड़ा) बन रहा है, इससे बड़ी खुशी क्या होगी। कपिल किसी समय पंजाब नाट्शाला में नाटकों का मंचन किया करता था, वाहेगुरु ने मेहर की और आज कपिल दुनिया में हंसी का जादूगर बन गया है, उसके 7 फेरों में शामिल होना मेरे लिए 7 जन्मों का फल जैसा लगता है। कपिल शर्मा पंजाब नाट्शाला के बाहर बैंच पर बैठकर नाटक की रिहर्सल किया करता था, कपिल की 1 आदत यह ऊपर वाले ने उसे खास दी है कि डायलॉग भूलने के बाद भी दर्शकों को आभास नहीं होने देता, मैं समझता हूं कि किसी भी सुपरस्टार की यह सबसे बड़ी खूबी है और पूंजी भी।’

Vatika