मामा की प्रेमिका निकली मासूम की कातिल,इस वजह से रची साजिश

punjabkesari.in Thursday, Dec 19, 2019 - 08:32 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): थाना कोतवाली की पुलिस ने गांव खुखरैण में वॉशिंग मशीन से बरामद हुई बच्चे की लाश की गुत्थी को सुलझाते हुए वारदात को अंजाम देने वाली महिला मनप्रीत कौर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

मामा के साथ थे मनप्रीत के प्रेम संबंध 
पूछताछ में उसने बताया कि उसके मृतक बच्चे के मामा गगनदीप सिंह के साथ प्रेम संबंध थे।  वह उसकी शादी को लेकर गुस्से में थी जिस कारण उसने उसकी शादी में रुकावट डालने के उद्देश्य से अदीराज की गला घोंट कर हत्या करने के बाद उसकी लाश को वॉशिंग मशीन मेंछुपा दिया ताकि वह बाद में उसे खुर्द-बुर्द कर सके। 

रात के समय सुनसान रास्ते में फैंकने थी लाश
महिला ने खुलासा किया कि उसने रात के समय अदीराज की लाश को सुनसान स्थान में फैंकना था।डी.एस.पी. सब डिवीजन गिल ने बताया कि महिला से पूछताछ का दौर जारी है। वहीं मृतक बच्चे की लाश का डाक्टरों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है। 

17 दिसम्बर से था लापता
17 दिसम्बर को करीब 3 बजे थाना कोतवाली की पुलिस को गांव खुखरैण से एक 2 वर्षीय बच्चे के गुम होने की सूचना मिली थी। एस.एच.ओ. कोतवाली इंस्पैक्टर सतपाल सिंह ने जब पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला कि बच्चा अदीराज सिंह पुत्र रणजीत सिंह निवासी गांव फरीद सराय थाना सुल्तानपुर लोधी जिला कपूरथला अपनी माता सुनीता रानी के साथ गांव खुखरैण में अपने मामा गगनदीप सिंह उर्फ गग्गा पुत्र राम सिंह की शादी में आया था।

3 अन्य बच्चों के साथ मनप्रीत के घर गया था अदीराज
 अदीराज सिंह 3 अन्य बच्चों के साथ मनप्रीत कौर उर्फ राज पत्नी मलकीत सिंह के घर खेलने गया था लेकिन दूसरे बच्चे तो खेलकर अपने घर आ गए थे परंतु उसका कोई सुराग नहीं मिला था। जब पुलिस टीम ने पूरे मामले की एस.एस.पी. कपूरथला सतिंदर सिंह को जानकारी दी तो उनके आदेश पर एस.पी.डी. मनप्रीत सिंह ढिल्लों की निगरानी में एक विशेष टीम का गठन किया गया। इस टीम ने आसपास के घरों में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगालने के बाद जब शक पड़ने पर मनप्रीत कौर के घर की तलाशी लेने पर  वॉशिंग मशीन  से अदीराज की लाश मिली थी जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर  उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था।

swetha