अमेरिका में कपूरथला के नौजवान की सड़क हादसे में मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 06:36 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): पैसे कमाने के लिए अमेरिका गए सुल्तानपुर लोधी के गांव जार्जपुर के संदीप सिंह की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। संदीप 4 वर्ष पहले रोजगार की तलाश में अपना भविष्य और परिवार का सहारा बनने के लिए अमेरिका गया था, लेकिन गत बुधवार एक सड़क हादसे का शिकार होकर हमेशा के लिए बिछड़ गया।

नौजवान बेटा 23 वर्षीय के संदीप सिंह की हुई मौत पर आंसुओं का सैलाब लाकर रोते हुए पिता अमरजीत सिंह राजू मनीला व माता कुलविन्दर कौर ने बताया कि संदीप सबसे बड़ा था। उसको विदेश जाने का बहुत शौंक था, क्योंकि प्रदेश में कोई रोजगार न होने के कारण वह विदेश की धरती पर रुपए कमाना चाहता था। उन्होंने बताया कि 4 वर्ष पहले वह अमेरिका गया था और इस समय कैलीफोरनिया में रह रहा था। उन्होंने बताया कि छोटा बेटा भी विदेश में गया हुआ है। 

उन्होंने बताया कि बुधावर मैं सुबह से ही उसको फोन कर रहा था, परंतु उसका फोन मिल नहीं रहा था और अंत में शाम को उसके दोस्त जो अमेरिका में ही रहता था, उसको फोन किया, तो पता लगा कि उसकी किसी दुर्घटना में मौत हो गई है, तो सुन कर पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि वह खुद दोनों पति-पत्नी अपने बेटे की लाश लेने के लिए अमेरिका जा रहे हैं। नौजवान संदीप सिंह की मौत पर गहरा दुख जाहिर करते हुए प्रदेश पंजाब सचिव परविन्दर सिंह पप्पा, सरपंच सुखविन्दर सिंह सोनी, लाडी टुरना, सरबजीत सिंह, आदि ने परिवार के साथ हमदर्दी जाहिर की।

Mohit