बठिंडा में शॉल बेचने आए कश्मीरी बुजुर्ग का अपहरण

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 12:31 PM (IST)

बठिंडा: एक कश्मीरी व्यक्ति का सदर थाना के सामने से बदमाशों ने अपहरण कर लिया। वह पिछले 30 साल से यहां शॉल वगैरह बेचने आता था। वारदात को अंजाम देने के लिए जिस काले रंग की बोलैरो गाड़ी का इस्तेमाल किया गया उस पर पंजाब सरकार लिखा हुआ था। इस गाड़ी पर दिल्ली का नंबर लगा हुआ था। 

पुलिस ने अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। अपहरण किए गए व्यक्ति की पहचान बशीर अहमद गनी पुत्र गुलाम मोहम्मद गनी वासी मागम तहसील हंदवाड़ा जिला कुपवाड़ा के रूप में हुई है। पिछले 30 साल से बङ्क्षठडा आकर शॉल और अन्य गर्म कपड़े बेचने वाले बशीर के परिजनों ने बताया कि एक काले रंग की गाड़ी में आए कुछ बदमाश उसे उठा ले गए।  

बशीर अहमद के बेटे सबीर अहमद ने बताया कि जब उसे उसके पिता के अपहरण की सूचना मिली तो उसने अपने पिता के मोबाइल फोन पर कॉल की तो आगे से फोन उठाने वाले व्यक्ति ने पंजाबी में बात की। उसने उसे पांच मिनट बाद फोन करने को कहा और उसके बाद से फोन बंद आ रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सबीर का कहना है कि वह शहर के सभी पुलिस थानों में पिता के बारे में पता करने गए लेकिन वहां से उन्हें कोई भी जानकारी नहीं मिली। इस संबंध आई.जी. अरुण मित्तल ने कहा कि उसके ध्यान में मामला आ चुका है। इस संबंध में एस.एस.पी. बठिंडा को आगे की कार्रवाई के लिए लिख दिया गया है।       

swetha