कठुआ दुष्कर्म एवं मर्डर मामले में सुनवाई के 7वें दिन आरोप तय

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 10:35 AM (IST)

पठानकोट (शारदा, आदित्य): बहुचर्चित कठुआ दुष्कर्म एवं मर्डर मामले की सुनवाई 7वें दिन भी जिला एवं सैशन जज डा. तेजविंद्र सिंह की अदालत में जारी रही।  वीरवार को भी कड़ी सुरक्षा में सातों आरोपियों को माननीय अदालत में लाया गया, जहां नियमित रूप की भांति केस की सुनवाई हुई।

वहीं इस केस में न्यायिक प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए आरोप तय किए गए। ऐसे में सम्भव है कि कल यानि 8 जून से इस मामले से संबंधित गवाहों को बुलाया जा सकता है तथा उनकी गवाही दर्ज हो सकती है।  इसके बाद बचाव पक्ष भी गवाहों पर अपना फोकस करके अपनी दलीलें इस मामले में सम्भवत: दे सकेगा। दूसरी ओर आज भी उक्त मामले में अदालत में सुनवाई नियमित रूप की भांति चली। 

...एक औेर आरोपी ने लगाई जुवेनाइल की अर्जी
वहीं दूसरी ओर कठुआ दुष्कर्म एवं मर्डर मामले में 8 आरोपियों में से एक और आरोपी ने जुवेनाइल की अर्जी अदालत में लगा दी है। अदालत ने इस पर कार्रवाई करते हुए आगे इंक्वायरी मार्क कर दी है। सनद रहे कि इस मामले में कुल 8 आरोपी हैं, जिनमें से पहले से ही एक जुवेनाइल है जिसकी अन्य अदालत में सुनवाई चल रही है जबकि शेष 7 आरोपियों की सुनवाई जिला एवं सैशन कोर्ट में चल रही है। आज जिला एवं सैशन कोर्ट में सुनवाई के लिए आए सातों आरोपियों में से एक ने जुवेनाइल की अर्जी दी है।
 

swetha