बहबल कलां गोलीकांड पर कैप्टन-केजरीवाल में ‘ट्वीट वॉर’

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 10:08 AM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): बहबल कलां गोलीकांड पर रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ गए। 


अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बहबल कलां में बलिदान देने वाले कृष्ण भगवान सिंह और गुरजीत सिंह की तीसरी बरसी पर उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी और 2 निर्दोष लोगों की जान लेने वाले दोषियों को सजा देने में कैप्टन सरकार बुरी तरह विफल रही है। अरविंद के इस ट्वीट पर करीब 5 घंटे बाद कै. अमरेन्द्र सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी।
 


केजरीवाल के ट्वीट पर जवाबी हमला करते हुए कैप्टन ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल इस मामले पर राजनीति बंद करो। यह बेहद चौंकाने वाली बात है कि एक जिम्मेदार व्यक्ति स्पैशल इन्वैस्टीगेशन टीम के निष्कर्ष का इंतजार किए बिना कानून को ताक पर रखने की बात कर रहा है। हम किसी अराजकता वाले माहौल में नहीं रहते हैं। आप से बेहतर इस बारे में कौन जान सकता है कि कानून के हिसाब से न चलने वालों के साथ क्या होता है। याद कीजिए बादल परिवार से अपने माफीनामे को? ट्विटर पर कैप्टन-केजरीवाल की इन टिप्पिणयों के बाद कई सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि, वकील, नेताओं ने भी प्रतिक्रियाएं दीं, जिसके चलते ट्विटर पर देर रात तक बहबल कलां का मामला सुर्खियों में छाया रहा। कुछ ने केजरीवाल के पक्ष में अपने तर्क रखे तो कुछ ने अमरेन्द्र सिंह की प्रतिक्रिया पर संतोष जताया। हालांकि ’यादातर टिप्पणियां इस बात पर केंद्रित रहीं कि गोलीकांड मामले में सरकार जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई करे।

 

Vatika