केजरीवाल ने पंजाब में कर दी ‘AAP’ की हत्या: सिद्धू

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 06:55 PM (IST)

चंडीगढ़: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार कहा कि ‘आप’ संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांग कर पंजाब में अपनी पार्टी की ‘‘ हत्या’’ कर दी है। केजरीवाल ने पंजाब में मादक द्रव्यों की तस्करी में संलिप्त होने के आरोप लगाने के मुद्दे पर कल मजीठिया से माफी मांग ली थी और कहा था कि उन्हें पता चला है कि उनके आरोप बेबुनियाद हैं।

सिद्धू ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘ केजरीवाल ने आज पंजाब में आप की हत्या कर दी।’’  पंजाब के आप नेताओं और विधायकों ने भी केजरीवाल की माफी की आलोचना की। उनका कहना है कि वे इस कदम से ‘‘ स्तब्ध’’ और ‘‘ निराश’’ हैं क्योंकि उनसे इस बाबत चर्चा नहीं की गई। सिद्धू ने कहा, ‘‘ उनका बयान पंजाब में आप का वजूद खत्म कर देता है। यह इस तरह है कि जैसे आज उनके वजूद का सफाया हो गया। क्यों? क्योंकि वह ऐसे शख्स थे जो कहा करते थे कि वह मजीठिया को गिरफ्तार कराएंगे..’’  उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने लोगों से धोखा किया। कैसे आप नेता मादक द्रव्यों के खिलाफ बोलेंगे जब उनके अपने नेता ने इस तरह घुटने टेक दिए।

उन्होंने कहा, ‘‘ कायर केजरीवाल जैसा शख्स हर रोज पचास बार मरता है। लेकिन बहादुर जिंदगी में एक ही बार मरता है।’’ उन्होंने दावा किया कि यह पार्टी की मनोवैज्ञानिक मौत है। उन्होंने आरोप लगाए, ‘‘ शुरू में उन्होंने दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से ( पंजाब में) पार्टी चलाने की कोशिश की। आज वह एक लाचार जुआरी हैं।’’ 

Punjab Kesari