पंजाब में CM की कुर्सी को लेकर केजरीवाल का बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 02:38 PM (IST)

अमृतसर (रमन): आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को पंजाब में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर बड़ा बयान दिया। यहां अमृतसर के सर्किट हाऊस में प्रैंस कांफ्रैंस करते हुए केजरीवाल ने मुख्यमंत्री चेहरे पर बोलते हुए कहा कि ‘आप ’ बहुत जल्द मुख्यमंत्री के चेहरे का ऐलान करेगी और जो चेहरे का ऐलान किया जाए उस पर पूरे पंजाब को मान होगा। केजरीवाल ने यह भी खुलासा किया कि आम आदी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा सिख भाईचारे में से होगा। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में से पंजाब ही एक ऐसी स्टेट जिसका सी.एम. सिख समाज में से है लेकिन हमारा मानना है कि यह सिख भाईचारो का हक और उनके पास ही रहना चाहिए।

PunjabKesari

इस कारण दुखी होकर विजय प्रताप ने दिया था इस्तीफा
कुंवर विजय प्रताप पर बोलते उन्होंने कहा कि पंजाब का बच्चा -बच्चा कुंवर विजय प्रताप और इनकी इमानदारी को जानता है। केजरीवाल ने कहा कि बरगाड़ी और बहबल कलां गोलीकांड में इंसाफ दिलाने के लिए कुंवर विजय प्रताप ने बड़ी मेहनत की है। उन्होंने कहा कि बेअदबी के मास्टर माइंड अभी भी खुलेआम घूम रहे। उन्होंने कहा कि सारा सिस्टम कुंवर विजय प्रताप के ख़िलाफ़ खड़ा हुआ, इसी से दुखी होकर उन्होंने इस्तीफ़ा दे दिया।

PunjabKesari

पंजाब बहुत बुरे दौर में से गुज़र रहाः केजरीवाल
केजरीवाल ने ऐलान किया कि कुंवर विजय प्रताप का अधूरा काम आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर पूरा किया जाएगा और बेअदबी के दोषियों को सजा दीं जाएंगी। आज पंजाब बहुत बुरे दौर में से गुज़र रहा है। केजरीवाल ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी और इसके नेता कुत्ते -बिल्लों की तरह लड़ रहे हैं, कोई कहता है मैं मुख्यमंत्री बनना और कोई कहता मैं...। केजरीवाल ने कहा कि जब पंजाब में लोग कोरोना के साथ मर रहे थे तो कांग्रेस सरकार और इसके मंत्री आपस में कुर्सी के लिए लड़ रहे थे।
PunjabKesari
केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने एक बार आम आदमी पार्टी को मौका दिया और आज वह आनंद में है। पंजाब के लोग भी अब सुविधाएं चाहते हैं। वह पंजाब के लोगों से अपील करते हैं कि पिछले 70 सालों से आपने इन तीनों पार्टियों को कई बार  मौके  दिए लेकिन कुछ नहीं बदला अब एक मौका आम आदमी पार्टी को देकर देखो हम पंजाब की दशा और दिशा दोनों बदल देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News