पंजाब विधानसभा चुनावः 18 फरवरी तक पंजाब में डेरा जमाएंगे केजरीवाल

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 02:17 AM (IST)

लुधियाना(विक्की): आखिर आम आदमी पार्टी ने पंजाब केसरी की उस खबर पर मोहर लगा दी है जिसमें बताया गया था कि पंजाब में 20 फरवरी को होने जा रहे विधानसभा चुनावों के करीब एक सप्ताह पहले आप संयोजक अरविंद केजरीवाल राज्य में डेरा लगा सकते हैं। 

पार्टी की और से जारी की गई सूचना के मुताबिक केजरीवाल 12 से 18 फरवरी तक पंजाब दौरे पर होंगे। हालांकि अपने दौरे के दौरान वह कोन सी सीटों पर प्रचार करेंगे इस बारे अभी कोई सूचना नहीं दी गई है लेकिन पार्टी सूत्र बताते हैं जिन सीटों पर आप की अपेक्षा दूसरी पार्टियों के उम्मीदवार ज्यादा हावी हैं केजरीवाल उन सीटों पर ज्यादा समय देंगे ताकि वोटरों को आप की योजनाओं के जरिए बताकर उनका रुझान अपनी पार्टी की और कर सकें। इससे पहले आप के सीएम फेस पंजाब भगवंत मान पिछले लंबे समय से अलग अलग हलकों में जाकर प्रचार कर रहे हैं और अब केजरीवाल के आने से आप उम्मीदवारों के प्रचार को दम मिलेगा। 

केजरीवाल 12 फरवरी से लेकर चुनाव प्रचार अभियान खत्म होने तक पंजाब में पक्का डेरा लगाएंगे। क्योंकि आप प्रमुख 14 फरवरी को उत्तराखंड और गोवा में चुनाव से फ्री हो चुके हैं। फिर 18 फरवरी तक  पंजाब के लिए उनका शेड्यूल लगभग तैयार हो चुका है कि उनको किस सीट पर इन 6 दिनों में तेजी से प्रचार करना है। इसके लिए आप की एक अलग टीम लगातार अपने आंतरिक सर्वे के जरिए भी फीडबैक ले चुकी है।

Content Writer

Pardeep