हलका खडूर साहिब से शिअद (टकसाली) के उम्मीदवार जे.जे. सिंह चुनाव मैदान से हटे

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 11:35 AM (IST)

तरनतारन(रमन): लोकसभा हलका खडूर साहिब में अकाली दल (टकसाली) की तरफ  से चुनाव मैदान में उतरे उम्मीदवार जनरल जे.जे. सिंह पूर्व सेना प्रमुख मैदान से हट गए हैं। वह अब पी.डी.ए. (पंजाब डैमोक्रेटिक अलायंस) की तरफ से घोषित सांझे उम्मीदवार परमजीत कौर खालड़ा के हक में प्रचार शुरू करेंगे। इस बात की पुष्टी पूर्व विधायक रविंद्र सिंह ब्रह्मपुरा ने की।

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में हुई शिरोमणि अकाली दल (टकसाली) की कोर कमेटी की बैठक में उक्त फैसला लिया गया है। ब्रह्मपुरा ने बताया कि मानव अधिकारों के लिए लड़ाई लडऩे वाले स्व. जसवंत सिंह खालड़ा की धर्मपत्नी परमजीत कौर खालड़ा के साथ मिलकर इस हलके से कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (बादल) को राजनीतिक मैदान में से भगाने का समय आ गया है।

मैंने भविष्यवाणी की थी कि टकसाली जनरल जे.जे. सिंह को धोखा देंगे : जागीर कौर
लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र खडूर साहिब से अकाली-भाजपा उम्मीदवार तथा शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की पूर्व अध्यक्ष जागीर कौर ने कहा कि शिअद (टकसाली) द्वारा खडूर साहिब से जनरल (सेवानिवृत्त) जे.जे. सिंह को हटाने से न तो उन्हें हैरानी हुई है तथा न ही धक्का लगा है, क्योंकि मैंने पहले ही भविष्यवाणी की थी कि इस सज्जन पुरुष जनरल को इन तथाकथित टकसालियों द्वारा धोखा दिया जाएगा।
यहां एक प्रैस बयान जारी करते हुए जागीर कौर ने कहा कि उन्होंने स्पष्ट कह दिया था कि अभी या बाद में तथाकथित टकसाली जनरल साहिब को चुनाव मैदान से हटने का हुक्म देंगे तथा मेरी भविष्यवाणी सही साबित हो गई है। 

swetha