खैहरा की सुखबीर को चुनौती,कहीं भी कर सकते हैं बहस

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 07:03 PM (IST)

चंडीगढ़ः आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने रावी नदी का पानी पाकिस्तान की तरफ जाने से रोकने के लिए जो सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह को पत्र लिखा है वह ठीक है पर रिपेरियन कानून के अनुसार हम पाकिस्तान की तरफ बह रहे दरिया को रोक नहीं सकते। यह अंतरराष्ट्रीय कानून के खिलाफ है। जो पानी व्यर्थ जा रहा है उसका उपयोग जरूर किया जा सकता है।

 

कैप्टन सिंह द्वारा केंद्र सरकार को जेलों की सुरक्षा के लिए सी.आई.एस.एफ. फोर्स लगाने पर सांसद धर्मवीर गांधी की टिप्पणी का समर्थन करते हुए सुखपाल खैहरा ने कहा कि धर्मवीर गांधी ने यह बिल्कुल ठीक कहा है कि केंद्र की ओर से फोर्स मंगवाने से हम केंद्र का वर्चस्व पंजाब पर बढ़ाने जा रहे हैं और साथ ही पंजाब पर इस फोर्स के आने से अतिरिक्त आर्थिक बोझ पड़ेगा जबकि हमारे पास जेल की सुरक्षा के लिए पर्याप्त स्टाफ मौजद है।

 

एन.आई.ए. को सीएम द्वारा 9 आतंकियों की लिस्ट सौपने पर सुखपाल खैहरा ने कहा कि यह काम देश के गृहमंत्री का है ना के किसी स्टेट के मुख्यमंत्री का इस तरह की लिस्ट सौंपने से एनआरआई के दिमाग में यह बात आ रही है कि उन्हें जानबूझकर इन मामलों में फंसाया जा रहा है।

 

सुखबीर बादल द्वारा सुखपाल खैहरा को अपनी औकात पहचानने की बात पर टिप्पणी करते हुए  खैहरा ने कहा के सुखबीर बादल ने कहा है कि मेरे लिए उसका साला विक्रम मजीठिया ही काफी है तो इसका अर्थ है कि वह मजीठिया को भी कुछ नहीं समझता। सुखपाल खैहरा ने बादल को चैलेंज करते हुए कहा कि वह कहीं भी किसी भी जगह पर उनसे बहस करने आ सकते हैं वह हमेशा तैयार मिलेंगे।

Punjab Kesari