मुंगेरी लाल के सपने देखने वाले खैहरा की होगी जमानत जब्त : बीबी जागीर कौर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 10:18 AM (IST)

पटियाला(जोसन): शिरोमणि अकाली दल महिला विंग के राष्ट्रीय प्रधान और पूर्व कैबिनेट मंत्री बीबी जागीर कौर ने बताया है कि मुंगेरी लाल के सपने लेने वाले खैहरा की बठिंडा से जमानत जब्त होगी और शिरोमणि अकाली दल पंजाब की लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत प्राप्त करेगा। बीबी जागीर कौर आज यहां पंजाब के पूर्व सीनियर कैबिनेट मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा और पूर्व चेयरमैन सुरजीत सिंह अबलोवाल की अध्यक्षता में रखे गए सम्मान समारोह के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत कर रही थीं।

उन्होंने बताया कि पंजाब में टकसालियों, खैहरा पक्ष और अन्य किसी भी पक्ष का कोई वजूद नहीं है। लोकसभा चुनावों में सीधी टक्कर शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस की होगी। अकाली दल ने हमेशा ही महिला वर्ग को मान और सम्मान दिया है और इस बार भी पार्टी प्रधान लोकसभा चुनावों में महिला नेताओं को टिकटों के साथ नवाजेंगे। करतारपुर साहिब के दर्शनों के लिए पाकिस्तान और भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही रेलगाड़ी बहुत ही शुभ शगुन है। उन्होंने बताया कि आर.एस.एस. की दखलअंदाजी सिख गुरुद्वारा साहिबों में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सुखबीर सिंह बादल पंथ और शिरोमणि अकाली दल के सर्व प्रमाणित नेता हैं।

ब्रह्मपुरा साहिब ने ही सुखबीर सिंह बादल को पार्टी प्रधान बनाने समय उनका नाम पेश किया था लेकिन 10 वर्ष सरकार का आनंद लेने के बाद अपने निजी हितों के लिए शिरोमणि अकाली दल से बाहर होना बेहद निंदनीय बात है। अकाली दल सुखबीर सिंह बादल की अगुवाई में पूरी तरह एकजुट है। इस मौके पंजाब के पूर्व सीनियर कैबिनेट मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल लोकसभा चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है और पटियाला से कांग्रेस को करारी हार दी जाएगी। अकाली दल की एकजुटता के लिए 7 और 8 फरवरी को पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल सनौर, पटियाला देहाती नाभा और पातड़ा में अकाली दल की बैठकों को संबोधित करेंगे। इस मौके विभिन्न जत्थेबंदियों द्वारा बीबी जागीर कौर को विशेष तौर पर सम्मानित भी किया गया और श्री अखंड पाठ साहिब के भोग उपरांत वाहेगुरु का शुक्राना भी किया गया।
 

Vatika