छोटेपुर को अपना बनाने की तैयारी में खैहरा, की मुलाकात

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 10:49 PM (IST)

मोहाली(नियामियां): ‘पंजाब एकता पार्टी’ के प्रधान सुखपाल सिंह खैहरा की ओर से ‘अपना पंजाब पार्टी’ के प्रधान सुच्चा सिंह छोटेपुर को पंजाब डैमोक्रेटिक अलायंस में शामिल करने के लिए आज फेज-11 में स्थित रिहायश पर मीटिंग की गई। 

खैहरा ने कहा कि छोटेपुर एक ईमानदार और साफ-सुथरी शख्सियत के मालिक हैं। उनकी सोच पंजाब डैमोक्रेटिक अलायंस के साथ मेल खाती है इसलिए वह आज उनके साथ मुलाकात करने के लिए आए हैं। छोटेपुर के साथ हुई बातचीत बारे उन्होंने कहा कि यह उनकी पहली मीटिंग है, उनके साथ इस बारे विस्तार सहित बातचीत हुई है। वह 2-4 दिनों में अपनी पार्टी की मीटिंग बुलाएंगे। इसकी पुष्टि सुच्चा छोटेपुर ने की है। 

उन्होंने कहा कि उनका अलायंस उन सभी उम्मीदवारों का स्वागत करेगा जो पंजाब हितैषी और कांग्रेस, भाजपा की नीतियों के विरुद्ध है। उन्होंने कहा कि उनकी डैमोक्रेटिक अलायंस की मीटिंग में लोकसभा की 5 सीटों पर चुनाव के लिए नामों पर सहमति बनी है। बी.एस.पी. के शामिल होने पर मायावती को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार मानने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस बारे डैमोक्रेटिक अलायंस की मीटिंग में फैसला होगा। 

Vaneet