खालिस्तान समर्थक ने FB पर शिवसेना नेता को दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 07:16 PM (IST)

पठानकोट (मनिन्द्र): शिवसेना हिंदुस्तान पार्टी के वरिष्ठ नेता और हिमाचल के संयोजक भुपिन्द्र मेहरा को उनके फेसबुक मैसेंजर पर खालिस्तान समर्थक ने जान से मारने की धमकी दी है।

इस सबंधी जानकारी देते हुए शिवसेना हिंदुस्तान पार्टी के वरिष्ठ नेता भूपिन्द्र मेहरा ने बताया कि हाल ही में आंतकवाद को लेकर मीडिया में दिए ब्यान से खालिस्तान समर्थकों में उथल पुथल मची हुई है। मेहरा ने कहा कि आंतकवादी राजोआणा की फांसी की सजा को उम्रकैद में बदलने पर केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया था। जोकि खालिस्तान समर्थकों को रास नहीं आया। जिसके चलते खालिस्तान सर्मथक नवदीप ढिल्लों ने मैंसेंजर पर संदेश दिया है कि जिस तरह हिन्दु नेता शर्मा को किरपाणों से मारा था। तुमारा भी वहीं हश्र करेगें। वरिष्ठ नेता भूपिन्द्र मेहरा ने कहा कि वह किसी भी खालिस्तानी की गीदड़ धमकी से नहीं डरते हैं। 



उन्होंने कहा कि वह आंतकवाद का विरोध करते है ओर करते रहेंगे। आंतकवादी चाहे राजोआणा हो चाहे कोई हो। भूपिन्द्र मेहरा ने बताया सुरक्षा के मद्देनजर देखते हुए डी.जी.पी हिमाचल प्रदेश व एस.एस.पी कांगड़ा और ए.डी.जी.पी को शिकायत पत्र की कॉपी भेज दी है। भूपिन्द्र मेहरा ने कहा कि कई खालिस्तानी हिमाचल में भी हो सकते है। उन्होने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हिन्दु नेताओं को खतरा है। इस सबंधी जब एस.पी कांगड़ा विमुक्त रंजन से फोन पर बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस शिकायत पर बनती कार्रवाई अमल में लाएगी।

Mohit