सुखबीर की धमकी से तितर-बितर हुए दादूवाल व उसके साथी

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2019 - 10:37 PM (IST)

मानसा(स.ह.): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि पंजाब का मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह सामने शर्मनाक हार देखकर पूरी तरह हताश हो गया है तथा पंजाब में दोबारा आग लगाने के लिए खालिस्तानियों का इस्तेमाल कर रहा है।

सुखबीर आज बादल गांव में अमरेंद्र के प्रिय खालिस्तानी बलजीत सिंह दादूवाल के नेतृत्व में खालिस्तानियों द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के निवास के आगे धरना लगाने की कोशिश के बारे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे जिन्हें सुखबीर सिंह बादल के हस्तक्षेप से खदेड़ कर भगा दिया गया था। सुखबीर ने कहा कि सरकार द्वारा करवाई गई यह घटना इस बात का स्पष्ट सबूत है कि कांग्रेस लोकसभा चुनावों में बुरी तरह हार चुकी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पटियाला में हो रही शर्मनाक हार से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ऐसी घटिया हरकतें कर रहा है। उन्होंने कहा कि इन खालिस्तानियों को पुलिस सुरक्षा के तहत ही पूर्व मुख्यमंत्री के निवास तक लाया गया था। जब राज्य में आचार संहिता लगी हुई हो तो 100 के करीब हथियारबंद व्यक्ति किस तरह खुले घूम सकते हैं?

दादूवाल तथा उसके टोले को सिख विरोधी कांग्रेस पार्टी की बी टीम बताते हुए सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि खालिस्तानियों ने अमरेंद्र सिंह द्वारा श्री गुरु गोङ्क्षबद सिंह जी महाराज के पवित्र चरणों तथा गुटका साहिब की खाई झूठी सौगंधों के विरुद्ध कभी प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने कहा कि इन खालिस्तानियों ने श्री हरिमंदिर साहिब पर हुए फौजी हमले, श्री अकाल तख्त साहिब को तोड़े जाने तथा हजारों निर्दोष सिखों के कत्लेआम के खिलाफ कभी प्रदर्शन क्यों नहीं किया? उन्होंने कहा कि ये सभी खालसा पंथ के गद्दार तथा कांग्रेस के एजैंट हैं। उन्होंने कहा कि आज ये खालिस्तानी बहुत सारे पुलिस नाकों को बिना किसी रुकावट के पार कर गए थे। उनके साथ पुलिस सुरक्षा होने के कारण किसी ने भी उन्हें नहीं रोका। बादल ने कहा कि कांग्रेस द्वारा भविष्य में की गई ऐसी किसी भी भड़काऊ गलत हरकत के परिणाम की जिम्मेदारी पूरी तरह मुख्यमंत्री की होगी।

Vaneet