पंजाब में फिर लिखे मिले खालिस्तानी नारे, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 02:23 PM (IST)

बठिंडा (विजय वर्मा): पुलिस की लापरवाही के चलते मिनी सचिवालय की सुरक्षा में बडी चूक होने का मामला सामने आया है। अज्ञात लोगों ने शनिवार सुबह मिनी सचिवालय एवं अदालत कंपलैक्स की दीवारों पर काली सयाही से खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिख दिए गए। जैसे ही पुलिस प्रशासन को पता चला तो सी.आई.ए. स्टाफ एवं डी.एस.पी. डी, एस.पी. सिटी समेत सी.आई.डी. विभाग की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस प्रशासन ने उक्त लिखें नारों पर रंग फेर दिया। 

मिनी सचिवालय की जिस दीवार पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखें गए है, वो महिला पुलिस थाना से कुछ कदम दूरी पर ही है। इसके अलावा मिनी सचिवालय में दा​खिल होते ही तीन सी.सी.टी.वी. कैमरे सामने नजर आते है। लेकिन किसी का भी फोक्स बाहर की तरफ नहीं और इतना ही नहीं एक कैमरा तो बिलकुल सामने सिर्फ दिखावे के लिए टांग रखा है। जिस पर अकेली एक तार लटक रही है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी एवं डी.एस.पी. डी. ने आस पास के सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों को चैक करना शुरू कर ​दिया। दूसरी तरफ अदालत कंपलैक्स की जिस दीवार पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखें गए है, उस दीवार से एस.एस.पी. कार्यालय कुछ कदमों की दूरी पर है। जहां पर हर समय पुलिस फोर्स का पहरा रहता है। उक्त दो महत्वपूर्ण स्थानों की दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखें जाना पुलिस की सीधे तौर पर बडी लापरवाही सामने नजर आ रही है। वहीं उक्त पूरे मामलें को लेकर एसएसपी दीपक पारिक से बात करनी चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।  

विदेश में बैठे गुरपंतवंत पन्नू ने वीडियो जारी कर ली जिम्मेवारी 

हर बार की तरह इस बार भी खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखने की जिम्मेवारी विदेश में बैठे गुरपंतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी करके ली है। सचिवालय अंदर लगा सी.सी.टी.वी. कैमरा सिर्फ दिखावे के लिए लगा। मिनी सचिवालय के अंदर दा​खिल होते ही बिलकुल सामने तीन सी.सी.टी.वी. कैमरे नजर आते है। दो कैमरों का फोक्स सिर्फ अंदर पार्किंग की तरफ है। जबकि जो बिलकुल सामने कैमरा लगा है, वो सिर्फ दिखावे के लिए लगा है। उसकी एक तार लटक रही है। जो किसी अन्य तार के साथ जोड़ी नहीं गई है।
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kalash