होशियारपुर में फिर दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, पुलिस में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 01:22 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक): खालिस्तानी समर्थक की तरफ से पंजाब में माहौल खराब करने को लेकर अलग-अलग जिलों में खालिस्तानी नारे लिखे जा रहे हैं। इसी के अंतर्गत आज होशियारपुर में एक बार फिर से खालिस्तान के नारे लिखे गए। आज गढ़शंकर के कस्बा माहलपुर के 4 गांवों में लिखे गए यह अलगाववादी नारे पुलिस की सुरक्षा प्रणाली पर कई सवाल खड़े करते नजर आ रहे है। पुलिस की तरफ से फिलहाल अज्ञात खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

लगभग एक महीने से लगातार गढ़शंकर के कस्बा माहलपुर के अलग-अलग हलकों में रात के समय लिखे गए ये नारे पुलिस के लिए भी चिंता बनते जा रहे हैं।

इस से पहले भी खालिस्तानी समर्थकों की तरफ से टांडा -होशियारपुर और बुल्लोवाल के साथ लगते गांव समेत नवांशहर में खालिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लिखे गए थे। बीते दिनों ही नवांशहर में तीसरी बार बहराम से माहलपुर मार्ग पर लगे बोर्ड पर खालिस्तान समर्थकों की तरफ से खालिस्तान ज़िंदाबाद 2020 के नारे लिखे गए।

इससे पहले भी बंगा शहर के थाना सदर के पास  भी खालिस्तानी नारे लिखे गए थे और फिर दूसरी बार बलाचौर एसडीएम की दीवारों पर भी यही नारे लिखने का मामला सामने आया था। सबसे बड़ा सवाल नवांशहर की पुलिस प्रशासन पर खड़ा होता है क्योंकि दो बार ऐसीं घटनाएं होने के बावजूद भी शरारती तत्व पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। 

Tania pathak