थाने में पूछताछ के दौरान डाॅक्टर ने ASI की रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2019 - 10:20 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस जिला खन्ना के अधीन आते थाना समराला में थानेदार की सरकारी रिवाल्वर से आरएमपी डाॅक्टर ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। आरएमपी डाॅक्टर निरदीप सिंह निवासी मंजलिया को सोमवार को नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। दूसरी ओर पीडि़त परिवार व शहरवासियों ने थाने के बाहर धरना देकर हाईवे जाम कर दिया। रोष बढ़ता देख मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे एसपी आई जसवीर सिंह ने स्थिति को संभाला। उन्होंने कहा कि मामले की ज्यूडिशियल जांच की जा रही है। जांच की रिपोर्ट के बाद लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस बीच ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट ने पीडि़त परिवार के बयान कलमबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।



क्या है मामला
जानकारी के अनुसार थाना समराला पुलिस ने नशीली गोलियों के साथ सोमवार को नरदीप सिंह को गिरफ्तार किया था। मंगलवार को एएसआई राजिंदर सिंह ने उक्त व्यक्ति को अदालत में पेश करने के लिए हवालात से निकाल कर कमरे में पूछताछ कर रहे थे। इस बीच एएसआई कागजात लेने के लिए नीचे चले गए। पीछे से नरदीप सिंह ने एएसआई का पिस्टल उठा कर अपने सिर में गोली मार ली, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।



लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ पीडि़त परिवार ने दिया धरना
पीडि़त परिवार लापरवाही का आरोप लगाते हुए एसएचओ और एएसआई राजिंदर सिंह पर केस दर्ज करने की मांग को लेकर थाने के सामने धरने दिया। धरने के कारण हाईवे जाम होकर रह गया था। परिवार के लोगों ने कहा कि लापरवाही बरतने वालों पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए।

Mohit