Saloon की आड़ में करता था हैरोइन तस्करी, काबू

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 05:03 PM (IST)

खन्ना (सुनील): पुलिस जिला खन्ना के एसएसपी गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल के दिशा निर्देशों पर नशा तस्करों के खिलाफ चलाई विशेष मुहिम के तहत एक कथित आरोपी को दस ग्राम हैरोइन समेत काबू करने में सफलता हासिल की गई। कथित आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21-61-85 के तहत मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई की जा रही है। इस बारे में जानकारी देते हुए सदर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर बलजिंदर सिंह ने बताया कि कोट पुलिस चौकी के थानेदार चरणजीत सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी बीजा चौक में मौजूद थी। 

सैलून में रेड कर पकड़ी हैरोइन
इस दौरान खास मुखबिर ने सूचना दी कि कथित आरोपी जगदीप सिंह उर्फ जग्गी पुत्र बुध सिंह निवासी गांव किशनगढ़ जिला लुधियाना, जोकि पिछले काफी समय से नशीले पदार्थ बेचने का काम करता है। अगर रेड की जाए तो उसे काबू किया जा सकता है। पुलिस ने जब समराला रोड बीजा पर उसके सैलून में रेड की तो पुलिस को दस ग्राम हैरोइन बरामद की गई। पुलिस द्वारा कथित आरोपी से पूछताछ जारी है। उससे पता लगाया जा रहा है कि वह कहां से हैरोइन लाता था और कहां सप्लाई करता था। इस बात का भी पता लगाया जाएगा कि वह कब से इस धंधे में संलिप्त है।

क्या कहना है आईओ का
इस संबंध में जब केस से संबंधित आईओ थानेदार चरणजीत सिंह सेबातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि कथित आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। उससे गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Mohit