रेलवे स्टेशन पर बुकिंग क्लर्क की गुंडागर्दी, यात्री को प्लेटफार्म पर जाकर पीटा

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 11:39 AM (IST)

खन्ना: अंबाला से लुधियाना रेल मार्ग के मध्य स्थित खन्ना रेलवे स्टेशन पर टिकट बुकिंग क्लर्क की गुंडागर्दी सामने आई। क्लर्क सरेआम काऊंटर पर बैठकर यात्रियों से टिकट के 10 रुपए अधिक मांग रहा था। एक यात्री ने अतिरिक्त रुपए देने से इन्कार कर दिया। इस यात्री ने जैसे ही अपने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू किया तो बुकिंग काऊंटर पर हंगामा मच गया। क्लर्क ने यात्री से बहसबाजी शुरू कर दी। काऊंटर बंद करने के बाद बुकिंग क्लर्क प्लेटफार्म पर पहुंच गया और वहां वीडियो बनाने वाले यात्री से मारपीट की। उसका मोबाइल छीनकर वीडियो को डिलीट करने का प्रयास किया गया। घटना के बाद क्लर्क छुट्टी लेकर फरार हो गया।

उधर रेलवे पुलिस ने क्लर्क के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी थी और घटना की सूचना रेलवे के उच्च अधिकारियों को दी गई। वहीं इस घटना के दौरान बुकिंग काऊंटर पर हंगामे और प्लेटफार्म पर यात्री से मारपीट का वीडियो भी सामने आया। खन्ना से मोदी नगर पहुंचे यात्री अश्विनी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अश्विनी ने कहा कि वह अपनी बहन को छोड़ने खन्ना गया था और वापस जाते समय उसे खन्ना रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़नी थी। बुकिंग क्लर्क टिकट के लिए 10 रुपए अधिक मांग रहा था। जैसे ही उसने वीडियो बनाना शुरू किया तो क्लर्क ने बहसबाजी शुरू कर दी। वीडियो बनाने के बाद उससे अतिरिक्त टिकट शुल्क नहीं लिया गया लेकिन जैसे ही वह टिकट लेकर प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंचा तो उसके पीछे ही क्लर्क अपने कुछ साथियों के साथ आ गया और उसकी पीठ पर राड से हमला किया। शोर सुनकर अन्य यात्री और पुलिस ने आकर उसे बचाया। इसकी शिकायत रेलवे पुलिस से की गई है।

इस मामले की जानकारी रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है, वहीं पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। बुकिंग क्लर्क के खिलाफ पहले भी शिकायत हुई थी, जिसकी रिपोर्ट बनाकर वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी हुई है। दूसरी तरफ क्लर्क ने सभी आरोपों को झूठ करार देते हुए कहा कि किसी भी यात्री से एक भी पैसा अधिक नहीं मांगा गया। यात्री ने उसे गाली दी थी जिस कारण वह गुस्से में उसके पीछे प्लेटफार्म चला गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News