उत्तरप्रदेश से Kidnap 3 साल की बच्ची पंजाब में मिली, आशिक संग इस वजह से बुआ ने किया था अगवा

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 11:35 AM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर शहर के एक मोहल्ले से अगवा हुई 3 साल की बच्ची को पुलिस ने शुक्रवार को पंजाब के जालंधर से बरामद कर लिया है। पुलिस ने उसके अपहरण के आरोप में उसकी बुआ को उसके प्रेमी संग गिरफ्तार किया है।

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने बताया कि फतेहपुर शहर के शांति नगर मोहल्ले की रहने वाली सहायक अध्यापिका की 3 साल की बच्ची मान्या तिवारी को तांबेश्वर मोहल्ले में रह रही उसकी बुआ नीशू द्विवेदी (20) 2 मार्च की दोपहर कथित रूप से अपहरण कर पंजाब के जालंधर शहर में रह रहे अपने प्रेमी के पास चली गई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस की निगरानी टीम ने शुक्रवार को जालंधर पहुंच कर अपहृत बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया तथा इस सिलसिले में नीशू और उसके प्रेमी नवदीप सिंह उर्फ गिन्नी (25) को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े: भाई के साथ मिलकर पत्नी का काटा गला, मरा समझकर किया ये घिनौना काम

अधिकारी के अनुसार पूछताछ में नीशू ने पुलिस को बताया कि वह अपने प्रेमी से शादी करने के इरादे से घर से भागी थी और बच्ची को इसलिए साथ ले गई थी ताकि रास्ते में जाने और किसी होटल में दोनों पति-पत्नी के रूप में रुक सकें और किसी को शक न हो और बच्ची को नुक्सान पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बरामद बच्ची को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak