खेतों से उपले लाने गए छात्र को किया किडनैप, पुलिस नाका देख कार से फैंका बाहर

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 09:25 AM (IST)

लुधियाना (अनिल): थाना मेहरबान के अधीन आती पुलिस चौकी मत्तेवाड़ा के गांव घड़ी तौगड़ के 9वीं कक्षा में पढ़ते छात्र को मंगलवार शाम करीब 6 बजे किन्हीं अज्ञात लोगों ने किडनैप कर लिया। किडनैपर छात्र को मारुति वैन में हाथ-मुंह बांधकर ले गए। थोड़ी ही दूरी पर मत्तेवाड़ा पुल के समीप लगे पुलिस नाके पर किडनैपरों ने छात्र को वैन से उतारकर मोटरसाइकिल पर मुंह बांधकर बैठा लिया व राहों रोड की तरफ निकल गए। इस संबंध में आज किडनैप हुए छात्र अर्शदीप सिंह (14) के पिता गुरजीत सिंह ने पत्रकारों को बताया कि उसका बेटा मत्तेवाड़ा के सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ता है। मंगलवार की शाम 5.30 बजे के करीब अर्शदीप अपने खेतों में साइकिल पर गोबर के उपले लेने गया था। जब करीब 6.30 बजे उसके चाचा का लड़का संदीप सिंह घर आ रहा था तो उसने सड़क किनारे अर्शदीप का साइकिल पड़ा देखा। उसने तुरंत परिवार को बताया। गुरजीत सिंह ने बताया कि करीब डेढ़ घंटे बाद उन्हें किसी का फोन आया कि उनका बेटा अर्शदीप फिल्लौर के पास है। 

24 घंटे लगा रहता है पुलिस नाका  
पुलिस चौकी मत्तेवाड़ा के करीब एक किलोमीटर की दूरी पर पुलिस द्वारा पक्के तौर पर नाकाबंदी की हुई है। यहां पर 24 घंटे 5 पुलिस मुलाजिम तैनात रहते हैं, जो आने-जाने वाले प्रत्येक वाहन की चैकिंग करते हैं, परंतु जिस वक्त अर्शदीप को किडनैपर वैन में लेकर जा रहे थे, उस समय किसी भी कर्मचारी ने न तो वैन को चैकिंग के लिए रोका और न ही उस मोटरसाइकिल को, जिस पर अर्शदीप को मुंह बांधकर बीच में बैठाया गया था। 

क्या कहते हैं मत्तेवाड़ा चौकी प्रभारी
इस संबंध में मत्तेवाड़ा पुलिस चौकी के प्रभारी प्रितपाल सिंह ने कहा कि मामले की गहन जांच की जा रही है। जिस जगह से अर्शदीप को किडनैप किया, किन-किन रास्तों से ले जाया गया तथा जिस जगह धक्का मारकर बाहर फैंका, की जांच की जा रही है। 

Vatika