ट्रेन में बच्चियों को उठाकर भागने लगा यह शख्स, लोगों ने पकड़ बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 07, 2019 - 12:48 PM (IST)

जालंधर/सुलतानपुर लोधीः पंजाब में बच्चों के अपहरण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला सुल्तानपुर लोधी का सामने आया है, जहां माता चिंतपूर्णी जाते एक परिवार की 2 बच्चियों को ट्रेन में से एक व्यक्ति ने उठाने की कोशिश की । मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ कर उसे बेरहमी से पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। 

जानकारी के अनुसार जालंधर के लोहियां से एक परिवार माता चिंतपूर्णी के दर्शनों के लिए ट्रेन में जा रहा था। इसी बीच जब ट्रेन लोहियां स्टेशन पर रुकी तो जालंधर से मक्खू जाने वाली ट्रेन में सवार युवक बच्चियों के अपहरण की कोशिश करने लगा। जब बच्चियों के दादा ने यह सब देखा तो शोर मचाने लग पड़ें, जिसके बाद युवक ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी और उन पर पत्थरों से हमला कर दिया। बहुत मुश्किल के साथ वहां मौजूद लोगों ने बच्चियों को उससे छुड़वाया और नौजवान की पिटाई करके आर.पी. एफ. पुलिस (रेलवे पुलिस फोर्स) के हवाले किया।



पुलिस की तरफ से पूछताछ में उक्त नौजवान ने कबूल किया कि वह बच्चों को उठाता है और इसमें वह अकेला नहीं बल्कि उसके साथ कई अन्य लोग भी शामिल हैं। उसने बताया कि वह अब तक 4 बच्चों को उठा चुका है। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से उक्त नौजवान से पूछताछ की जा रही है और उसके साथ शामिल अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है।

Vatika