नकोदर रोड पर युवती को उठाकर ले गए इनोवा गाड़ी में सवार किडनैपर

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 11:54 PM (IST)

जालंधर: खुरला किंगरा नकोदर रोड पर एक खाली प्लाट के पास युवती को इनोवा गाड़ी में कुछ बदमाश उठाकर ले गए। इस दौरान कुछ चश्मदीद लोग भी मौजूद थे। यह घटना देर सायं सात बजकर 45 मिनट पर घटित हुई। इस किडनैपिंग के पीछे पुरानी रंजिश होने का अनुमान जताया जा रहा है। 

लड़की को गाड़ी में उठाकर किडनैप करने के बाद चश्मदीदों के शोर मचाने के बाद वहां मौके पर मौजूद दो मोटरसाइकिल सवारों ने गाड़ी का पीछा भी किया, लेकिन इनोवा गाड़ी में सवार किडनैपरों का कोई पता नहीं लग सका है। किडनैपर गाड़ी को नकोदर से लांबड़ा की ओर ले गए हैं। लेकिन जैसे ही किडनैपरों ने लड़की के साथ जबरदस्ती की तो इस बीच युवती का दुपटा जिसका कलर स्कीन की तरह है और उसके पर्पल कलर की वैली वहीं पर गिर गए हैं।

किडनैपरों ने खाली प्लाट के पास अंधेरे का फायदा उठाया। चश्मदीदों ने पुलिस का सूचित करने के लिए पूरी कोशिश की, लेकिन पुलिस का सौ नंबर केवल बजता रहा और कर्मचारियों ने फोन उठाने की जहमत नहीं उठाई। दो घंटों के बाद किसी ने सौ नंबर उठाया, तब जाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और आगामी कार्रवाई शुरू की, लेकिन तब तक चिडिय़ां खेत चुग चुकीं थी। वहां पर दूर दूर तक कोई किडनैपर नजर नहीं आ रहे थे और न ही उनकी गाड़ी की कोई खोज खबर पुलिस को मिल पाई है।

लोगों के मुताबिक लड़की की उम्र 22 से 23 साल के बीत हो सकती है। जब लोगों और पुलिस ने वहां एक निजी अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मांगी तो अस्पताल कर्मचारियों ने फुटेज देने से इनकार कर दिया। इससे इन किडनैपरों को पकड़ पाना पुलिस की सुस्ती से टेढ़ी खीर के सम्मान लग रहा है। पुलिस ने लड़की के माता पिता के बारे में जानकारी जुटाने की भरपूर कोशिश की है लेकिन अभी तक उनकी कोई जानकारी हासिल नहीं की जा सकी है।

Des raj