अवैध संबंधों के चलते 4 बहनों के इकलौते भाई का अपहरण, कत्ल की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 07:51 AM (IST)

कोटकपूरा(नरिन्द्र,भावित): अवैध संबंधों के संदेह में 4 बहनों के इकलौते भाई व मां-बाप के लाडले 14 वर्षीय नाबालिग पुत्र का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया। जानकारी के अनुसार गांधी बस्ती की गली नं.-7 से गत 16 मार्च को संदिग्ध हालत में अचानक लापता हुए अर्शदीप सिंह का मामला पुलिस सुलझाने में लगी हुई है।

गत दिवस छिन्दा सिंह ने सिटी थाने की पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसके बेटे अर्शदीप सिंह का रिश्तेदारी में लगती बुआ के पुत्र गुरप्रीत सिंह वासी सिखांवाला रोड कोटकपूरा ने अपहरण कर लिया। शिकायतकत्र्ता के अनुसार गुरप्रीत सिंह उसकी बेटी पर गलत नजर रखता था, जिस कारण उसे घर आने से कई बार मना भी किया गया। उन्होंने बताया कि गुरप्रीत सिंह ने अर्शदीप की बहन के साथ अवैध संबंध स्थापित कर लिए। गत 16 मार्च को जब इसका पता अर्शदीप को चला तो उक्त लोग उसे साथ ले गए व तब से लेकर आज तक अर्शदीप, उसकी बहन व गुरप्रीत लापता हैं।

परिवार के मैंबरों को शक है कि गुरप्रीत ने अर्शदीप का कत्ल कर दिया है। वहीं थाना प्रमुख के.सी. पराशर ने बताया कि छिन्दा सिंह के बयान के आधार पर गुरप्रीत सिंह पुत्र महिन्द्र सिंह व लड़की सर्बजीत कौर उर्फ सोनू के खिलाफ आई.पी.सी की धारा 364/34 तहत मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Punjab Kesari