वेरका मिल्क प्लांट के पास से युवती का अपहरण कर राजस्थान ले गए, कई दिनों तक करते रहे दुष्कर्म

punjabkesari.in Tuesday, Jul 14, 2020 - 06:49 PM (IST)

जालंधर: जालंधर में एक युवती का अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि आरोपी युवती का अपहरण कर जबरदस्ती कार में बिठाकर राजस्थान ले गए तथा उसके साथ कई दिनों तक बारी-बारी दुष्कर्म करते रहे और विरोध करने पर बेहोश कर देते थे। थाना डिवीजन नंबर-1 की पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

जबरदस्ती कार में बिठाकर ले गए राजस्थान
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया कि वह अपनी मां के साथ वेरका मिल्क प्लांट के पास लकडिय़ां बीनने के लिए गई थी। वहां पर कार में राजस्थान के आदर्श नगर का रहने वाला विक्की नामक युवक आया जिसके साथ एक और युवक था। वो दोनों उसे जबरदस्ती कुछ सुंघाकर कार में बिठाकर ले गए। जब उसे होश आया तो खुद को उसने राजस्थान के एक घर में कैद पाया। युवती कुछ देर बाद विक्की और उसका भाई रोहित आए। दोनों ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाद दुष्कर्म किया। कई दिन दोनों भाई उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। विरोध करने और शोर मचाने पर आरोपी उसे बेहोश कर देते थे। इस बीच विक्की, रोहित व उनकी मां गीतो के साथ उनका रिश्तेदार अनिल बाबा और चंदू आए और फोन पर किसी के साथ उसका पांच लाख रुपए में सौदा कर दिया। 

परिवार के तीन लोगों ने की आरोपियों की मदद
इसके बाद सभी वहां से चले गए, लेकिन अनिल बाबा वहीं रुक गया और उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने बताया कि परिवार के तीन लोगों ने भी आरोपी की मदद की है। पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह घर से बाहर निकली और जालंधर में रहने वाले अपने भाई को फोन करके सारी जानकारी दी। उसका भाई उसे वहां से लेकर आया और अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं थाना डिवीजन नंबर एक की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

Vaneet