इंसानियत शर्मसार, गाय के सिर में गोलियां दाग उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 10:02 AM (IST)

तरनतारन(रमन): गांव ढोटियां में एक गाय की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। घटना के चश्मदीद ने जब आरोपियों का पीछा किया तो उन्होंने उस पर भी गोलियां चलानी शुरू कर दीं। हिंदू जत्थेबंदियों ने इस घटना की निंदा करते हुए आरोपियों को काबू करने की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव ढोटियां निवासी शमशेर सिंह पुत्र अमरीक सिंह 9 जुलाई की रात 10.30 बजे अपने नौकर सुखदेव सिंह के साथ ट्रैक्टर से धान की फसल के लिए जमीन जोत रहा था। इसी दौरान अचानक 2 गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। उसने देखा कि गांव के पुल वाली साइड एक ट्रैक्टर के पीछे काले रंग की एक गाय बंधी हुई थी। उसने मौके पर जाकर देखा तो गाय के माथे में गोलियां मारी गई थीं। गाय  खून से लथपथ पड़ी थी, जिसकी तड़प-तड़प कर मौके पर ही मौत हो गई।

इस दौरान ट्रैक्टर पर सवार जंगबीर सिंह पुत्र अमर सिंह ने अपने हाथ में पिस्तौल पकड़ी हुई थी और उसके साथी ने भी हाथ में लाठी पकड़ी हुई थी, जो ट्रैक्टर के साथ जंजीर से बंधी हुई गाय को खोल कर ट्रैक्टर सहित फरार हो गए। जब उनका पीछा किया गया तो उक्त व्यक्तियों ने शमशेर सिंह पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। जब शमशेर सिंह अपने नौकर सहित गांव वेईपुई की पानी वाली टंकी नजदीक पहुंचा तो जंगबीर सिंह की तरफ से जान से मारने की नीयत से उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी गईं। थाना सरहाली के प्रभारी इंस्पैक्टर चंद्र भूषण शर्मा ने बताया कि शिकायत की जांच करते हुए कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News