दिल्ली आंदोलन में किसान ने ट्रक को बनाया आलीशान घर, तस्वीरें देख हर किसी की आंखे रह गई फटी की फटी

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 05:21 PM (IST)

जालंधरः कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर ठिठुरती ठंड और बारिश के बाद भी प्रदर्शनकारियों के हौंसले कम नहीं हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जो कि किसान आंदोलन में चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां एक किसान ने लाखों रूपया लाकर अपने कंटेनर ट्रक को पूरी तरह से अस्थाई घर में तब्दील कर दिया।  इस शख्स का नाम हरप्रीत सिंह मट्टू  है जोकि जालंधर का रहने वाला है। 

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस अस्थायी आवास में सोफा, बेड, टीवी और मोबाइल चार्जिंग पॉइंट के साथ फंक्शनल टॉयलेट जैसी सभी बुनियादी सुविधाएं दी गई हैं। इसके साथ ही मोबाइल चार्जिंग पॉइंट के साथ फंक्शनल टॉयलेट से भी लैस है। किसान आंदोलन में जो भी शख्स आता है इस ट्रक को देखकर हैरान रह जाता है। उन्होंने अपने ट्रक को एक तरीके का घर बना दिया है। 

PunjabKesari

मीडिया से बातचीत के दौरान हरप्रीत सिंह ने बताया कि कृषि बिलों का विरोध में मैंने संधू सीमा पर सात दिनों तक सेवा की। सेवा के बाद जब मैं अपने होटल में वापस आया, तो घर का दर्द महसूस हुआ। इसके बाद मैंने सोचा कि क्यों न एक ट्रक को एक मेकशिफ्ट अपार्टमेंट में बदल दिया जाए। यहां तक कि इस घर को बनाने में उनके दोस्तों ने उनकी मदद की है। जिसे पूरा करने में डेढ़ दिन लगा था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News