पंजाब के इस मंत्री ने हेमा मालिनी को दिया करारा जवाब, जानें क्या बोले

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 04:28 PM (IST)

नाभा (राहुल): किसान आंदोलन को लेकर भाजपा की सांसद और फ़िल्म अदाकारा हेमा मालिनी किसानों को लेकर टिप्पणी करके बुरी फंस गई है। जहां हेमा मालिनी की तरफ से किसानों के बारे दिए बयान का विरोधियों की तरफ से विरोध किया जा रहा है, वहीं अब पंजाब के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने भी हेमा मालिनी को करारा जवाब दिया है। 

साधु सिंह धर्मसोत ने कहा है कि हेमा मालिनी को सिर्फ़ फिल्मों का पता है। उन्हें तो यह भी नहीं पता कि गेहूं उगाई कैसे जाती है और इसके पौधे किस तरह के होते हैं। उन्हें यह नहीं पता कि किस समय पर धान की फ़सल लगती है और इसे कब काटा जाता है। उन्होंने हेमा मालिनी को फ़िल्म इंडस्ट्री का काम करने की नसीहत देते कहा कि यह उनके बस की बात नहीं है क्योंकि पंजाब के लोगों, किसान और किसानों के साथ हमदर्दी रखने वाले लोगों को पता है कि मोदी सरकार के खेती कानून क्या हैं।

यह था हेमा मालिनी का बयान
बता दें कि हेमा मालिनी ने किसान आंदोलन को लेकर कहा था कि इस प्रदर्शन में शामिल सभी लोगों को पता भी नहीं है कि उन्हें खेती कानूनों की कौन सी व्यवस्थाओं से ऐतराज़ है। हेमा मालिनी ने कहा था कि किसान यह भी नहीं जानते कि आखिर कृषि कानूनों को लेकर उनकी समस्या क्या है। इससे पता लगता है कि वह लोग आंदोलन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें इसके लिए कहा गया है। 

Vatika