Kisan Andolan : कृषि कानूनों के खिलाफ सड़कों पर उतरे विद्यार्थी, केंद्र सरकार के खिलाफ जताया रोष

punjabkesari.in Friday, Jan 01, 2021 - 01:59 PM (IST)

डेराबस्सी(गुरप्रीत) :  केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए कृषि कानूनों को लेकर जहां किसान जत्थेबंदियों ने दिल्ली को घेर रखा है, वहीं, अब इस विरोध की भड़की आग की चिंगारी डेराबस्सी तक भी पहुंच गई है। चंडीगढ़ हाईवे पर सड़क किनारे आदर्श नगर के नजदीक एक निजी संस्थान के विद्यार्थियों ने सड़क किनारे खड़े हो अपना विरोध जताकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

PunjabKesari

कड़ाके की ठंड में विद्यार्थी हाथों में बैनर लेकर सड़कों पर बैनर लेकर खड़े नजर आए। इस दौरान कश्मीर सिंह ने बताया वह डेराबस्सी में एक इंस्टीच्यूट में बच्चों को पढ़ाते हैं। हमारे देश के किसान इतनी ठंड में कई दिनों से दिल्ली में धरने में बैठे हैं और उनका हौसला बढ़ाने के लिए आज बच्चों के साथ यह रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि चाहे वह दिल्ली नहीं जा सके लेकिन जो बच्चे किसान परिवार से संबंध नहीं रखते, उनमें भी केंद्र सरकार के खिलाफ रोष पनप रहा है।
PunjabKesari
उन्होंने भी आज पास कानून वापस लेने के लिए मोदी सरकार खिलाफ प्रदर्शन किया।  इस मौके पर स्टूडैंट विक्रांत, मनिन्दर सिंह, राहुल, तरलोक सिंह, गुरजंट सिंह, हरमन, अमरदीप, संदीप कौर, अमनदीप कौर, पलवी, बलविंदर कौर समेत अन्य कई विद्यार्थियों ने किसानों के हक में अपना रोष जताया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News