फिरोजपुरः Republic day पर किसानों ने निकाली 10 किलो. मी. लंबी ट्रैक्टर परेड

punjabkesari.in Tuesday, Jan 26, 2021 - 02:50 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार):  गणतंत्र दिवस पर किसानों ने करीब 10 किलोमीटर लंबी ट्रैक्टर परेड निकाली, केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। फ़िरोज़पुर 26 जनवरी (कुमार )गणतंत्र दिवस पर आज  किसानों द्वारा सैटरडे ट्रैक्टरों ,कारों और मोटरसाइकिलो पर करीब 10 किलोमीटर लंबी शांतिपूर्वक ट्रैक्टर परेड निकाली गई।

PunjabKesari

शांति पूर्वक ट्रैक्टर परेड निकालते हुए किसानों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए किसान विरोधी कानून जब तक वापस नहीं लिए जाते तब तक देश भर में किसानों का संघर्ष जारी रहेगा। किसानों ने किसानी आंदोलन को लेकर किसान एकता जिंदाबाद के नारे लगाए और रोष प्रकट करते हुए कहा कि केंद्र सरकार तुरंत बनाए गए किसान विरोधी कानून वापस ले। ट्रैक्टर परेड को लेकर किसानों में भारी उत्साह था और सभी ट्रैक्टरों ,कारों व मोटरसाइकिलो पर किसानों ने  किसानी आंदोलन के झंडे लगाए हुए थे ।फिरोजपुर छावनी से चला ट्रैक्टर मार्च फिरोजपुर शहर की माल रोड, शहीद उधम सिंह चौक से होता हुआ सर्कुलर रोड, अमृतसरी गेट ,मक्खू गेट जीरा गेट, मलवाल रोड आदि एरिया से होता हुआ आगे पहुंचा।
PunjabKesari
किसानों के साथ साथ इस ट्रैक्टर परेड को लेकर आम लोगों में भी भारी उत्साह देखा गया। इस अवसर पर पुलिस द्वारा भी कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए । किसानों द्वारा  किसान विरोधी कानूनों का विरोध करने के साथ-साथ सभी किसान भाइयों को शांति, सद्भावना व आपसी भाईचारा बनाए रखने की भी अपील की गई । इस ट्रैक्टर परेड में  किसानों द्वारा जेसीबी मशीनें भी साथ लाई गई और  किसानों ने किसान एकता जिंदाबाद के नारे लगाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News

Recommended News