कोटकपूरा गोलीकांड स्टेटस रिपोर्ट अदालत में पेश, इस दिन हो सकती है सार्वजनिक

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 10:18 AM (IST)

फरीदकोट (जगदीश): कोटकपूरा गोलीकांड की जांच कर रही एस.आई.टी. ने इस केस की स्टेटस रिपोर्ट फरीदकोट के एडीशनल सैशन जज राजीव कालड़ा की अदालत में पेश कर दी है।

जांच टीम की मांग पर अदालत ने इस रिपोर्ट को गुप्त रखने के आदेश दिए हैं और यह रिपोर्ट 20 अगस्त को सार्वजनिक हो सकती है। विशेष जांच टीम के सदस्य गुलनीत सिंह खुराना ने स्वयं अदालत में पेश होकर यह रिपोर्ट सौंपी। जांच टीम ने अदालत को बताया कि अगर रिपोर्ट अभी सार्वजनिक होती है तो इससे मामले की जांच पर असर पड़ सकता है। वर्णनीय है कि फरीदकोट की अदालत ने 13 जुलाई को अपने आदेश में जांच टीम को कहा था कि कोटकपूरा गोलीकांड की स्टेटस रिपोर्ट अदालत में पेश की जाए। 20 अगस्त को यहां बहबलकलां गोलीकांड की सुनवाई भी होनी है।

पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट ने 6 जुलाई को अपने आदेश में कहा था कि कोटकपूरा व बहबलकलां गोलीकांड केसों की सुनवाई इकट्ठी की जाए जबकि कोटकपूरा गोलीकांड में अभी तक चालान भी अदालत में पेश नहीं किया गया। इस कारण अदालत ने जांच टीम से स्टेटस रिपोर्ट मांगी थी। हाईकोर्ट में अर्जी दायर कर कोटकपूरा व बहबल गोलीकांड की सुनवाई एक साथ करने संबंधी अन्य निर्देशों की मांग की गई है। इस अर्जी पर अगले सप्ताह सुनवाई होने की संभावना है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News