मजीठिया और मनप्रीत अयाली के खिलाफ जीरा ने निकाली जमकर भड़ास

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2019 - 01:18 PM (IST)

चंडीगढ़: कुलबीर सिंह जीरा ने बिक्रमजीत सिंह मजीठिया और दाखा से अकाली दल के उम्मीदवार मनप्रीत अयाली के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। पत्रकारों के साथ बातचीत करते जीरा ने कहा कि बीते दिनों शहीद करतार सिंह सराभा जी की धरती पर मनप्रीत अयाली ने गुंडागर्दी का नंगा नाच किया है। शूरवीरों की धरती पर जाकर ऐसा करना बहुत निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि मैं पिछले 22 दिनों से सराभा व सरोली में रह रहा था, जिस दौरान वहां मनप्रीत अयाली आया ही नहीं। 22 दिन वहां रहने के बाद जब मैं बीते दिन वापस आ गया तो मनप्रीत अयाली बौखलाहट में वहां पहुंच गया, ताकि वह वहां के लोगों पर अपना दबाव डाल सके। उन्होंने कहा कि शहीद के गांव सराभा में रहने वाले लोग किसी के दबाव नीचे आने वाले नहीं हैं और वहां आज भी मतदान पूरे शांतमयी ढंग से हो रहा है।

गाड़ी की वायरल हो रही वीडियो के बारे जीरा ने कहा कि मनप्रीत अयाली जब गांव सराभा से लाइव था तो मैं लुधियाना से लायव था। हमारे दोनों के लायव इकठ्ठे चले और खत्म भी इकठ्ठे ही हुए थे। यदि मनप्रीत को इसके बारे में कोई शक है तो वह मेरी लोकेशन चैक कर सकता है, जिसके द्वारा सच सामने आ जाएगा। मनप्रीत जिस समय की बात कर रहा है, उस समय मैं अपने वर्करों के साथ लुधियाना में था। लुधियाना के वर्कर मेरे बहुत खास वर्कर हैं, जिन्होंने हर चुनाव में मेरा साथ दिया।

धक्केशाही के बारे में बोलते हुए जीरा ने कहा कि 3 दिन पहले विक्रम मजीठिया और मनप्रीत अयाली की तरफ से एस.एस.पी के दफ्तर का घेराव किया गया था। वहां जाकर इन दोनों ने अलग-अलग गांवों का नाम लेते हुए धक्केशाही होने की बात कही, परन्तु सराभा गांव की बात इन्होंने फिर क्यों नहीं की। यह सब इन्होंने एक साजिश के अंतर्गत किया, क्योंकि इनको पता है कि उस गांव के लोग कांग्रेस पार्टी के साथ हैं। 

Vaneet